1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sitamarhi
  5. bihar assembly election 2020 bjp president j p nadda attacks on rjd leader tejashwi yadav over lalu yadav and rabri devi 15 years jungle raj rule smb

बिहार चुनाव 2020 : नड्डा का तेजस्वी पर वार, बोले- लालू-राबड़ी राज में साइकिल भी लूट ली जाती थी, बाइक की क्या बात करें

By Agency
Updated Date
BJP President JP Nadda
BJP President JP Nadda
Prabhat Khabar Graphics

Bihar Assembly Election 2020 News Update बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दूसरे चरण के मतदान से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव के महागठबंधन के सत्ता में आने पर 10 लाख सरकारी नौकरियों के वादे की ओर इशारा करते हुए उनसे कहा कि "25-30 लाख" लोग पिछली राजद सरकारों के दौरान बिहार से बाहर चले गए और उन्हें पहले इसका जवाब देना चाहिए.

सीतामढ़ी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि वह राजद के 15 वर्षों के ‘कुशासन' के बारे में लोगों को याद दिलाते रहते हैं क्योंकि समय भले ही बदल गया हो, लेकिन पार्टी का "व्यवहार" नहीं बदला है.

जेपी नड्डा ने विपक्षी महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी पर प्रहार करते हुए कहा, "इन दिनों हमारे तेजस्वी बाबू कहते रहते हैं कि 10 लाख नौकरियां देंगे. आपने 25-30 लाख लोगों को बिहार से पलायन करने के लिए मजबूर किया है. इसका जवाब कौन देगा?"

नड्डा ने कहा, "पंद्रह साल पहले विकास चुनावी मुद्दा नहीं हुआ करता था क्योंकि बिहार में तब लालू प्रसाद जी का जंगल राज था." उन्होंने आरोप लगाया कि राजद के शासनकाल में कानून-व्यवस्था इतनी खराब थी कि साइकिल भी लूट ली जाती थी , मोटरसाइकिल की क्या बात करें.

बाद में,नड्डा ने पार्टी के उम्मीदवार संजय सरावगी के समर्थन में दरभंगा में एक रोड शो किया. इस दौरान भारी भीड़ के कारण सामाजिक दूरी का पालन होता नहीं दिखा. नड्डा ने कहा, ‘‘तेजस्वी विपक्ष के नेता हैं, लेकिन पिछले एक साल से विधानसभा नहीं गए, बजट सत्र में भाग नहीं लिया. प्रजातंत्र का एक तरह से उन्होंने अनादर किया.''

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें