लड़कियों को फंसाते थे पति-पत्नी

खुलासा. रेडलाइट एरिया में लड़कियों को बेचनेवालों की हुई पहचान, भेजा जेल सीतामढ़ी : नगर थाना अंतर्गत रेडलाइट एरिया से सोमवार को देह व्यापार करानेवाली महिला जीरो जरीना को गिरफ्तार करने के बाद मंगलवार को उसे न्यायिक हिरासत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया. महिला थानाध्यक्ष विभा रानी के बयान पर प्राथमिकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2017 12:19 PM
खुलासा. रेडलाइट एरिया में लड़कियों को बेचनेवालों की हुई पहचान, भेजा जेल
सीतामढ़ी : नगर थाना अंतर्गत रेडलाइट एरिया से सोमवार को देह व्यापार करानेवाली महिला जीरो जरीना को गिरफ्तार करने के बाद मंगलवार को उसे न्यायिक हिरासत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया. महिला थानाध्यक्ष विभा रानी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर जीरो जरीना व उसके पति मो खुर्शीद को अभियुक्त बनाया गया है.
न्यायालय में पूर्वी चंपारण व सीतामढ़ी की मुक्त करायी गयी दोनों लड़कियों का बयान भी कलमबद्ध हुआ. इस बीच पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए लड़कियों को अपने शब्दों के जाल में फंसा कर रेड लाइट एरिया में बेचने वाले राजा नामक व्यक्ति की पहचान कर ली हैं. अनुसंधान में यह सामने आया है कि लड़कियों से जबरन देह व्यापार कराने वाली जीरो जरीना का पति मो खुर्शीद आलम उर्फ गोप ही राजा हैं. जो अपना फरजी नाम बता कर लड़कियों से संबंध बनाता था.
लड़कियों की ताक में लगे रहते थे दोनों : पुलिस के सामने यह भी स्पष्ट हो गया है कि जीरो जरीना और उसका पति मो खुर्शीद दोनों मिल कर देह व्यापार का रैकेट चला रहे थे. उनके कुछ सहयोगी भी इस रैकेट में शामिल हैं. जो सार्वजनिक स्थल पर भोली-भाली लड़कियों को फंसा कर रेड लाइट एरिया में पहुंचा देता था.
लड़कियों से मिलने के बाद मो खुर्शीद अपना नाम राजा और अपनी पत्नी जीरो जरीना को भाभी बता कर परिचय करता था.

Next Article

Exit mobile version