1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sheohar
  5. three girls died after slipping foot in a pond in sheohar

शिवहर में घास काटने के दौरान पैर फिसलने से तालाब में डूब गयीं तीन लड़कियां, मौत 

जिले के तरियानी थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलहिया पंचायत के फतहपुर गांव चौर सरेह में घास काटने के दौरान पैर फिसलने से एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूब गयीं. इनमें मोहम्मद इस्लाम की 14 वर्षीया पुत्री चांद खातून, मोहम्मद कमरुद्दीन की 13 वर्षीया पुत्री हसीना खातून एवं मोहम्मद फिरोज की 12 वर्षीया पुत्री शबनम खातून की घटनास्थल पर ही डूबने से मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

शिवहर : जिले के तरियानी थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलहिया पंचायत के फतहपुर गांव चौर सरेह में घास काटने के दौरान पैर फिसलने से एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूब गयीं. इनमें मोहम्मद इस्लाम की 14 वर्षीया पुत्री चांद खातून, मोहम्मद कमरुद्दीन की 13 वर्षीया पुत्री हसीना खातून एवं मोहम्मद फिरोज की 12 वर्षीया पुत्री शबनम खातून की घटनास्थल पर ही डूबने से मौत हो गयी. 

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और आनन-फानन में पीएससी तरियानी ले गयी, जहां डॉक्टरों ने लड़कियों को मृत घोषित कर दिया.

इधर, स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि नीरज कुमार पप्पू गहरी घटना की सूचना की पुष्टि करते हुए शोक संवेदना व्यक्त की. साथ ही पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द आपदा प्रबंधन विभाग द्वारा सहायता राशि दिलाने का आश्वासन दिया.

पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि यह घटना तालाब के किनारे केला का पत्ता काटने के दौरान घटित हुई. उन्होंने कहा पीड़ित परिवार के परिजनों को सरकार से जो भी सहायता राशि देय होगी, वह दिलायी जायेगी.

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर ग्रामीण राजेश कुमार सिंह, मंटू सिंह, रामाश्रय सिंह समेत अन्य ने परिजनों को सांत्वना दी. घटना की पुष्टि स्थानीय थानाध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद ने भी की है.

Posted By: Kaushal Kishor

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें