1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sasaram
  5. youths were returning home after shopping for eid in sasaram asj

सासाराम में ईद की खरीदारी कर घर लौट रहे थे पांच युवक, सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल

बताया जा रहा है कि सभी ईद के मौके पर बाजार से खरीददारी कर लौट रहे थे, जहां भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. घटना सासाराम-चौसा मार्ग पर करगहर पेट्रोल पंप के पास की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सड़क हादसे में दो की मौत
सड़क हादसे में दो की मौत
फाइल फोटो

सासाराम. रोहतास जिले में हुए एक भीषण सड़क हादये में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि तीन लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है. बताया जा रहा है कि सभी ईद के मौके पर बाजार से खरीददारी कर लौट रहे थे, जहां भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. घटना सासाराम-चौसा मार्ग पर करगहर पेट्रोल पंप के पास की है.

दो की मौके पर ही मौत

घटना के संबंध में बताया जाता है कि देर रात एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार पांच युवकों को रौंद डाला. इससे दो की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में तीनों घायलों को स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

ईद की खरीदारी कर सासाराम से घर लौट रहे थे

मृतकों की पहचान कुर्बान राईन के बेटे समीर राईन और ताजुद्दीन राईन के बेटे अशफाक राईन के रूप में की गई है, जबकि घायलों में मो राईन का बेटा सुहैल राईन और राजू राईन के बेटे अफरोज आलम समेत एक अन्य युवक शामिल है. बताया जा रहा है कि दो बाइक पर सवार होकर पांचों युवक ईद की खरीदारी कर सासाराम से घर लौट रहे थे, इसी दौरान यह हादसा हो गया.

चिंताजनक की हालत में वाराणसी भेजा गया

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना को अंजाम देने वाले वाहन और उसके चालक को तलाश कर रही है. इस घटना के बाद परिजनों का जहां रो-रो कर बूरा हाल है. वहीं इलाके में मातमी सन्नाटा छा गया है. गंभीर रूप से घायल अफरोज आलम को चिंताजनक की हालत में वाराणसी भेजा गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें