1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sasaram
  5. woman bank officer commits suicide in dalmiyanagar used to prepare for bpsc asj

डालमियानगर में महिला बैंक अधिकारी ने आत्महत्या, करती थीं बीपीएससी की तैयारी

डालमियानगर थाने से सटे औद्योगिक समूह के क्वार्टर में रह रही करीब 32 वर्षीय एक महिला बैंक अधिकारी ने बुधवार की रात पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. डालमियानगर ओपी प्रभारी गौतम कुमार ने बताया कि मृत महिला नेहा देवी उर्फ गुड़िया पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) औरंगाबाद में अधिकारी के पद पर कार्यरत थीं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
प्रतिकात्मक तस्वीर
प्रतिकात्मक तस्वीर
फाइल

डेहरी (रोहतास). डालमियानगर थाने से सटे औद्योगिक समूह के क्वार्टर में रह रही करीब 32 वर्षीय एक महिला बैंक अधिकारी ने बुधवार की रात पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. डालमियानगर ओपी प्रभारी गौतम कुमार ने बताया कि मृत महिला नेहा देवी उर्फ गुड़िया पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) औरंगाबाद में अधिकारी के पद पर कार्यरत थीं.

भागलपुर के पीरपैंती थाने की कवास की रहने वाली है

वह भागलपुर के पीरपैंती थाने की कवास की रहने वाली थीं. डालमियानगर के एसओबी बंगला संख्या 14 में रहती थीं. उनके पति पवन कुमार एनटीपीसी (नवीनगर, औरंगाबाद) में सीनियर मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं. सूचना मिलने पर पवन कुमार भी मौके पर पहुंचे, लेकिन बदहवास थे और सदमे के कारण कुछ बोल नहीं पा रहे थे. लोगों से सिर्फ यही कर रहे थे कि ठीक से देखिए, अभी शायद वह जिंदा है. घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी

थानाध्यक्ष ने बताया कि स्थिति को देखने से प्रथमदृष्टया लगता है कि बैंक अधिकारी ने पंखे से लटक कर आत्महत्या की है. आत्महत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त महिला नौकरी के साथ-साथ बीपीएससी की तैयारी करती थी. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हैं.

पारिवारिक कलह के चलते युवक ने फांसी लगा कर दी जान

करगहर. करगहर थाना क्षेत्र के खुडहुरियां गांव में गुरुवार की शाम एक युवक ने फांसी लगा कर ख़ुदकुशी कर ली. मृतक खुडहुरियां गांव निवासी यासिन अंसारी का 35 वर्षीय बेटा अख्तर हुसैन था. जानकारी के अनुसार, मृतक नशे का आदि था. इसको लेकर आये दिन उसको अपनी पत्नी विरोध का सामना करना पड़ता था. विरोध स्वरूप दोनों में मारपीट की घटना भी होती थी.

पति-पत्नी के बीच उपजे विवाद के बाद उठाया कदम

गुरुवार को भी पति-पत्नी के बीच उपजे विवाद के बाद मृतक ने अपने घर के कमरे का दरवाजा बंद कर कमरे में लगे पंखे से फंदा लगा कर फांसी लगा ली. इससे घटनास्थल पर भी मौत हो गयी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें