1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sasaram
  5. sasaram terrifed by firing between police and thief 2 injured including thief in bihar news

सासाराम में ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला इलाका, चोरी करने आए युवकों से पुलिस की मुठभेड़, चोर सहित 2 घायल

सासाराम के तकिया मोहल्ले में शनिवार की देर रात एक मकान में चोरी करने के इरादे से घुसे चोर और पुलिस के बीच गोलियां चली जिसमें एक ग्रामीण और एक चोर को गोली लग गई. घायलों का इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फायरिंग
फायरिंग
सोशल मीडिया

सासाराम के तकिया मोहल्ले में शनिवार की देर रात एक मकान में चोरी करने के इरादे से घुसे चोर और ग्रामीणों के बीच फायरिंग हो गई. इसके बाद बेखौफ चोरों को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर भी चोरों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए चोरों पर फायरिंग की. इस घटना में एक चोर व एक ग्रामीण गोली लगने से घायल हो गए.

मनोज ने चोरों को देख लिया

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की तकिया मोहल्ले के निवासी वीरेंद्र सिंह के मकान में चोरी करने के इरादे से तीन लोग घुसे थे. इस दौरान उनके चचेरे भाई और होमगार्ड जवान मनोज ने चोरों को देख लिया. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को खबर दी और फिर हल्ला करने लगे. यह देख चोर वहां से भागने लगे, जिसमें से एक चोर को लोगों ने घेर लिया.

चोरों ने घबराकर फायरिंग शुरू कर दी 

चोरों ने घबराकर पिस्टल से फायरिंग करना शुरू कर दिया, जिससे स्थानीय निवासी मनोज कुमार गोली लगने से घायल हो गए. तब तक पुलिस भी मौके पर पहुँच चुकी थी तो चोरों ने पुलिस पर भी गोलियां बरसानी शुरू कर दी. इसका जवाब देते हुए पुलिस ने भी चोरों पर गोलियां दागनी शुरू कर दी. इसी गोलीबारी में एक चोर को भी गोली लगी जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया.

पुलिस हिरासत में हो रहा इलाज 

चोर की पहचान नगर थाना क्षेत्र के लखनुसराय मोहल्ला निवासी अशोक चौरसिया का पुत्र सुरेश चौरसिया के रुप में की गई है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं घायल मनोज कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें