1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. sasaram
  5. latest news sasaram red light area ki girl ne bhag kar kiya lover ke sath marriage sought help from police after receiving threats rjs

Video: रेड लाइट एरिया की लड़की ने भागकर की Love Marriage, अब मिल रही धमकी, वीडियो जारी कर लगाई गुहार

सासाराम रेड लाइट एरिया की एक लड़की अपने प्रेमी के साथ भागकर शादी (love marriage) कर ली. शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद दोनों को धमकी मिलने लगी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रेड लाइट एरिया से भागकर किया love marriage
रेड लाइट एरिया से भागकर किया love marriage
सोशल मीडिया

पटना. बचपन के प्रेमी से शादी (Love Marriage) करना शिवसागर की रहने वाली एक युवती को महंगा पड़ गया. प्रेमी युगल स्वजातीय है, इसके बाद भी दोनों को भागकर शादी करनी पड़ी. शादी के बाद दोनों ने अपनी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड होते ही वो वायरल होने लगा है.

वीडियो के सामने आने के बाद दोनों को जान से मारने की धमकी भी मिलनी शुरु हो गई है. इससे परेशान युवती ने वीडियो जारी कर पुलिस से अपनी सुरक्षा की गुहार लगायी है. वीडियो में युवती ने कहा है कि उसके घर वाले देह व्यापार के धंधे में संलिप्त हैं. उसे भी जबरन इसी धंधे में डालना चाहते हैं. लेकिन, वह ऐसा नहीं करना चाहती है.

वीडियो सामने आने के बाद दोनों परिवार के बीच खूनी संघर्ष

युवती के अपने पड़ोस के लड़के के साथ भाग कर शादी कर लेने के बाद दोनों परिवार आमने-सामने हो गया है. शिवसागर के बेदा में दोनों परिवार के लोग एक दूसरे के साथ लाठी-डंडों के साथ मारपीट करने लगे हैं. जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि पूरा इलाका रन क्षेत्र में तब्दील है. सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में लड़की प्रियांशु में अपनी प्रेमी विक्की से अपनी मर्जी से शादी करने की बात कह रही है.

उसकी ओर से जारी वीडियो में कहा गया है कि उसके घरवाले नाच गान आर्केस्ट्रा तथा देह व्यापार के धंधे में संलिप्त हैं. वे लोग उसे भी जबरन उसी के हिस्से में धकेलना चाहते हैं. जिस से बचने के लिए वो प्रशासन और आम लोगों से मदद की गुहार लगाई है. इधर, प्रेमी-प्रेमिका के परिजन एक दूसरे के साथ खून-खराबा करने पर आतुर हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें