1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sasaram
  5. bihar vidhan sabha chunav 2020 candidates are worried about meeting voters know what is the matter asj

Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 : मतदाताओं से मिलकर परेशान हैं उम्मीदवार, जानें क्या है मामला

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार चुनाव
बिहार चुनाव

नोखा. नोखा विधानसभा क्षेत्र में 28 अक्तूबर को प्रथम चरण में मतदान होगा. सभी राजनीतिक दल एवं निर्दलीय उम्मीदवार क्षेत्र में जाकर घर-घर संपर्क अभियान चलाकर मतदाताओं से अपने-अपने पक्ष में मतदान करने की याचना कर रहे हैं. लेकिन, मतदाता अपनी प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं. मतदाता की खामोशी से उम्मीदवार परेशान नजर आ रहे हैं.

मतदाताओं ने बताया कि जितने भी उम्मीदवार चुनाव जीत कर जाते हैं, फिर मतदाता का कोई हालचाल लेने नहीं आता है. पांच साल बीत जाने के बाद जब चुनाव आता है, तो मतदाताओं के सभी दुख दूर करने का वादा करते हैं. लेकिन मतदाता समझ चुके हैं. लेकिन, फिर जो भी उम्मीदवार मतदाता के दरवाजे पर पहुंचते हैं उन्हें चाय और पानी से स्वागत करते हैं.

मतदाता जितेंद्र कुमार गुप्ता ने कहा कि वे अपने प्रत्याशियों को मत देने का वादा जरूर करेंगे, लेकिन याचक को भी अपना वादा पूरा करने के लिए तत्पर रहना होगा. प्रोफेसर श्याम लाल सिंह ने कहा कि मत मांगने आने की याचक की भूमिका में प्रत्याशी रहते हैं, लेकिन पांच साल तक जनता को याचक बनना पड़ता है.

इस बार सच्चे याचक को ही जांच परख कर अपना बहुमूल्य मूल मत देंगे. दलों के कार्यकर्ताओं में भी अपने-अपने प्रत्याशियों की छवि गुणगान करते हुए अपने प्रत्याशियों के पक्ष में वोट देने की अपील करते देखे जा रहे हैं. रवीश श्रीवास्तव ने कहा कि मतदाताओं का कर्तव्य है कि लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें