1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sasaram
  5. bihar election 2020 our chief minister is physically and mentally tired tejashwi asj

बिहार चुनाव 2020: शारीरिक और मानसिक रूप से थक गये हैं हमारे मुख्यमंत्री : तेजस्वी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार चुनाव में एक्शन में तेजस्वी यादव
बिहार चुनाव में एक्शन में तेजस्वी यादव
PRABHAT KHABAR GRAPHICS.

सासाराम/दाउदनगर : हम आपसे वोट नहीं, एक अवसर मांगने आये हैं. हमारे मुख्यमंत्री शारीरिक व मानसिक रूप से थक गये हैं. उनसे अब बिहार नहीं संभल रहा है. उन्होंने पिछला विधानसभा चुनाव राजद के साथ मिल कर लड़ा था, लेकिन बाद में भाजपा के साथ मिल गये.

अगर हमारी सरकार बनी, तो बेरोजगार युवाओं को नौकरी देने के साथ विकास के लिए जरूरत अनुसार नये जिले भी बनाये जायेंगे. ये बातें बुधवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रोहतास जिले के सासाराम, दिनारा, नोखा व अकोढ़ीगोला और औरंगाबाद जिले के दाउदनगर व बारुण में सभाओं में कहीं.

उन्होंने लोगों से राजनीतिक धोखेबाजी करने वालों से बचने की अपील करते हुए कहा कि हमारी सरकार बनने पर युवाओं को रोजगार देने के साथ शिक्षकों को सम्मान देकर समान काम के बदले समान वेतन दिया जायेगा.

छात्रों को नि:शुल्क परीक्षा फाॅर्म और परीक्षा के लिए नि:शुल्क यात्रा की सुविधा भी उपलब्ध करायी जायेगी. किसानों का ऋण माफ करने के साथ जीविका, आंगनबाड़ी सेविका सहायिका, टोला सेवक, विकास मित्रों को नियमित किया जायेगा.

उन्होंने कहा कि 15 वर्षों के नीतीश कुमार के शासन में एक भी नया जिला नहीं बना है. यदि महागठबंधन की सरकार बनी, तो ओबरा को जिला बनाया जा सकता है. उन्होंने लोगों से सासाराम में राजेश कुमार गुप्ता, दिनारा में विजय कुमार मंडल, अकोढ़ीगोला में फतेह बहादुर सिंह, नोखा से अनीता देवी, ओबरा से महागठबंधन के राजद प्रत्याशी ऋषि कुमार व नवीनगर से महागठबंधन के राजद प्रत्याशी विजय कुमार सिंह उर्फ डब्लू सिंह को जिताने की लोगों से अपील की.

दाउदनगर में चुनावी सभा को भाकपा माले पोलित ब्यूरो सदस्य व पूर्व विधायक राजाराम सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ कांति सिंह, राजद प्रत्याशी ऋषि कुमार समेत अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया. सभा की अध्यक्षता राजद जिलाध्यक्ष सुरेश मेहता व संचालन राजद नगर अध्यक्ष मुन्ना अजीज ने किया.

इस मौके पर राजद प्रखंड अध्यक्ष देवेंद्र कुमार सिंह, युवा राजद के प्रदेश सचिव अरुण कुमार यादव, छात्र राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष सुमित कुमार यादव, राजद नेत्री व जिला पार्षद सरोज देवी, अरविंद यादव, केदारनाथ सिंह, भाकपा माले के जिला सचिव मुनारिक राम समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें