1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. sasaram
  5. 6 mukhiya arrested for sharab party in sasaram bihar news 18 people arrested for daru party in sasaram latest news skt

बिहार में शराब पीते 6 मुखिया व पैक्स अध्यक्ष समेत 18 धराये, दारू पार्टी में नक्सलियों के मौजूद होने की चर्चा

कैमूर पहाड़ी की तराई में स्थित दरिगांव थाना क्षेत्र के दरिगांव गांव में एक घर में शराब पार्टी करते कई मुखिया व मुखिया पति से 18 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गांव के एक घर में शराब पार्टी चल रही थी. जहां सूचना पर कार्रवाई की गई, जिसमें 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. कार्रवाई अभी जारी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
social media

कैमूर पहाड़ी की तराई में स्थित दरिगांव थाना क्षेत्र के दरिगांव गांव में एक घर में शराब पार्टी करते कई मुखिया व मुखिया पति सहित 18 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस संबंध में एएसपी अरविन्द प्रताप सिंह ने बताया कि गांव के एक घर में शराब पार्टी चल रही थी. सूचना पर कार्रवाई की गई है, जिसमें 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. कार्रवाई अभी जारी है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गांव के एक घर में चेनारी, व सासाराम प्रखंड के कई पंचायतों के मुखिया और मुखिया पति रविवार को पार्टी मना रहे थे. एसपी को किसी ने इसकी गुप्त सूचना दी. इसके बाद एसपी आशीष भारती ने दरिगांव थाना, सासाराम थाना और अन्य पुलिस पदाधिकारियों को छापेमारी के लिए भेजा. छापेमारी में 18 लोगों की गिरफ्तारी हुई है.

न्यूज 18 वेब पोर्टल पर दी गयी जानकारी के अनुसार, जिन 6 मुखिया को गिरफ्तार किया गया है उनमें दरिगाव पंचायत के मुखिया राजू पासवान, चेनारी के हाटा पंचायत के मुखिया पारस पासवान, विश्रामपुर के मुखिया धर्मेंद्र सिंह,आलमपुर पंचायत के मुखिया विजय पासवान, खुर्नू पंचायत के मुखिया मुन्ना सिंह तथा चेनारी के मुखिया राजवंश सिंह शामिल हैं. वहीं सदोखर के पैक्स अध्यक्ष कृष्णा सिंह को भी नशे में चूर पाया गया. मौके पर से दो पिस्तौल भी बरामद किये गये.

सूत्रों की माने तो गिरफ्तार 18 में कुछ नक्सलवादी संगठन से जुड़े लोगों के होने की संभावना है. दरिगांव में शराब पार्टी के आयोजन के पिछे का कारण संभावित त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के साथ रोहतास-कैमूर स्थानीय प्राधिकार चुनाव की तैयारी का होना है.

चर्चा इस बात की भी है कि गिरफ्तार 18 में कुछ लोगों के नक्सली संगठन से जुड़े होने की संभावना है. दरिगांव में शराब पार्टी के आयोजन के पिछे का कारण संभावित त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के साथ रोहतास-कैमूर स्थानीय प्राधिकार चुनाव की तैयारी का होना है.

वर्तमान समय में एमएलसी चुनाव को लेकर कई दिग्गज क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं, इनमें से किसी एक ने पार्टी को फाइनांस किया था. खैर पुलिस जांच में लगी है. जल्द ही गिरफ्तार लोगों के नामों के साथ पार्टी के औचित्य व प्रायोजक का नाम उजागर होगा.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें