1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. wanted to kill daughter former mla of marhaura arrested on statement of shooter asj

बेटी की हत्या के लिए दी थी सुपारी, शूटर के बयान पर मढ़ौरा के पूर्व विधायक गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

अपनी ही बेटी की हत्या की सुपारी देने के मामले में पटना पुलिस ने मढ़ौरा के पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा को छपरा के टाउन थाना इलाके स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया है. बेटी की दूसरी जाति के लड़के से शादी करने से पूर्व विधायक काफी नाराज थे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जानकारी देती पुलिस
जानकारी देती पुलिस
प्रभात खबर

पटना. अपनी ही बेटी की हत्या की सुपारी देने के मामले में पटना पुलिस ने मढ़ौरा के पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा को छपरा के टाउन थाना इलाके स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया है. बेटी की दूसरी जाति के लड़के से शादी करने से पूर्व विधायक काफी नाराज थे. इसलिए उन्होंने अपनी ही बेटी की हत्या की सुपारी दे डाली. इस मामले में अब तक चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. हत्या के लिए उपयोग की गयी देसी पिस्टल व बाइक जब्त की जा चुकी है. कहा जा रहा है कि पूर्व विधायक ने इस काम के लिए 20 लाख की सुपारी दी थी.

कुख्यात शूटर अभिषेक सिंह भी गिरफ्तार 

पूर्व विधायक के साथ उसके साथी ज्ञानेश्वर को भी पुलिस ने धर दबोचा है. यही नहीं, हत्या की सुपारी जिस कुख्यात शूटर अभिषेक सिंह उर्फ छोटे सरकार को दी गयी थी, उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके भाई राहुल कुमार को भी पकड़ा है. पुलिस ने हत्या की सुपारी और डबल मर्डर सहित अन्य मामलों में कुल चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जिसकी जानकारी रविवार को सिटी एसपी ईस्ट प्रमोद कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी.

कई मामलों का खुलासा किया

पकड़े गये इन अपराधियों ने ही पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के दोनों भाइयों की हत्या की थी. अपराधी बोरिंग रोड से बाइपास की तरफ बाइक से भागे थे. इसी क्रम में घेराबंदी कर बाइपास इलाके से अपराधियों को पकड़ा गया. वे कोई और नहीं बल्कि कुख्यात अभिषेक सिंह उर्फछोटे सरकार और इसका भाई राहुल था. रामकृष्णा नगर में किराये पर घर ले रखा था. वहीं ये दोनों सुपारी लेने के बाद अपने टारगेट को अंजाम देते थे. जब दोनों पकड़े गये और पूछताछ हुई तो चितरंजन शर्मा के दोनों भाइयों की हत्या से लेकर उनके रिश्तेदार की हुई हत्या से लेकर कई मामलों का खुलासा किया.

दूसरी जाति में शादी करने से गुस्से में थे पूर्व विधायक

पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा की बेटी पटना में रहने वाले दूसरी जाति के एक युवक से प्यार करती थी. पिछले साल ही उसने प्रेमी से शादी कर ली थी. पटना के बोरिंग रोड इलाके में वो अपने पति के साथ रह रही है. रविवार को पटना के सिटी एसपी ईस्ट प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा की बेटी का बोरिंग रोड में एक व्यावसायिक प्रतिष्ठान है. एक जुलाई की रात वहीं पर अपराधियों ने उनके ऊपर हमला किया था. उन्हें मारने की कोशिश हुई थी, पर वह सफल नहीं हो पाये. जब पुलिस को जानकारी हुई तो एसके पुरी थाने में केस दर्ज कर छानबीन हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें