1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. six lakh looted from north bihar gramin bank in sonpur saran news skt

Bihar News: सोनपुर में उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक से छह लाख की लूट, अपराधियों की पहचान में जुटी पुलिस

सारण के सोनपुर में उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा से बुधवार को सात हथियारबंद बदमाशों ने लगभग पांच लाख 96 हजार रुपये लूट लिये और फरार हो गये. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सोनपुर में उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में लूट
सोनपुर में उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में लूट
प्रभात खबर

सारण जिला अंतर्गत सोनपुर थाना क्षेत्र के गोविंदचक घेघटा स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा से बुधवार को सात हथियारबंद बदमाशों ने लगभग पांच लाख 96 हजार रुपये लूट लिये. घटना को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते हुए बदमाश फरार हो गये. इसकी सूचना मिलते ही एसडीपीओ अंजनी कुमार व स्थानीय पुलिस पहुंची. सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों की पहचान करने में जुटी है. बैंक मैनेजर की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

सात लुटेरे बैंक पहुंचे, गन प्वाइंट पर लूटा

जानकारी के अनुसार, बैंक में बुधवार की दोपहर कर्मचारी काम में लगे थे. इसी दौरान सात लुटेरे बैंक के बाहर तीन मोटरसाइकिलों से पहुंचे, जिनमें से पांच अंदर दाखिल हुए. सभी ने रूमाल, मास्क व गमछे से मुंह से ढंक रखा था. बैंक के अंदर मौजूद लोगों के अनुसार, दो लुटेरे बैंक के मेन गेट पर खड़े थे. एक लुटेरे ने कैश काउंटर पर बैठे कैशियर पर पिस्तौल तान दी. वहीं दूसरे ने अन्य बैंक कर्मचारियों को गन प्वाइंट पर ले लिया.

कैशियर से मांगा रकम, लूटकर भागे

कैश काउंटर पर बदमाश ने कैशियर को बैग थमा दिया और सारा कैश उसमें भरने की धमकी दी. डरे हुए बैंक कैशियर ने सारा कैश बैग में भर दिया और बैंक परिसर के दूसरे जगह से भी बदमाशों ने रुपये लिये. इसके बाद चंद मिनट में लुटेरे लूट की रकम लेकर फरार हो गये.

सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा

एसडीपीओ सह एएसपी अंजनी कुमार ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. लुटेरों ने दोपहर लगभग 1:15 बजे घटना को अंजाम दिया. बैंक से पांच लाख 96 हजार रुपये लूट की बात सामने आ रही है. फर्द बयान लिया जा रहा है. उसके बाद प्राथमिकी दर्ज की जायेगी. सभी बिंदुओं पर पुलिस नजर रखे हुए हैं. जांच के बाद ही विशेष कुछ कहा जा सकता है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें