1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. saran people fight over orchestral song dozen processionists were injured

Bihar News: सारण में आर्केस्ट्रा के फरमाइशी गीत को लेकर हुई मारपीट, एक दर्जन बाराती घायल

सारण में बारात में आर्केस्ट्रा में फरमाइशी गीत को ले कर दो पक्ष आपस में भीड़ गए. मारपीट के दौरान भगदड़ मचने से तकरीबन 12 लोग घायल हो गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मारपीट करते लोग
मारपीट करते लोग
सोशल मीडिया

सारण जिला के मशरक में आई बारात में आर्केस्ट्रा में फरमाइशी गीत को ले कर जमकर मारपीट हुई. यहां बारातियों ने ऑकेस्ट्रा से "सिक्सर के छह गोली छाती में रे..." गाना बजाने की फरमाइश की, जैसे ही गाना बजा बाराती स्टेज पर चढ़ कर डांस करने लगें. लड़की पक्ष के कुछ युवकों ने इस का विरोध किया तो माहौल तनाव पूर्ण हो गया और दोनों पक्ष आपस में भीड़ गए. यहां मारपीट के दौरान मची भगदर में दर्जनों लोग घायल हो गये.

मशरक थाना क्षेत्र के चांद कुदरिया गांव में बारात आई थी जहां आर्केस्ट्रा में फरमाइशी गीत को लेकर जमकर मारपीट हो गई जिसमें एक दर्जन बराती के घायल होने की बात कही जा रही है. इसके साथ ही बारात में आई आधा दर्जन गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गई साथ ही तीन दर्जन कुर्सी भी टूट गई. इस मामले में रविवार को बाराती पक्ष से लड़के के पिता ने मशरक थाना पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई जिसमें उन्होंने एक दर्जन युवकों को चिह्नित कर नामजद किया है.

मशरक थाना क्षेत्र के चांद कुदरिया गांव निवासी मनराज राय की बेटी की शादी गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बखरी गांव निवासी सुरेश राय पिता स्व रामजन्म राय के बेटे से होनी थी. उसी में बारात चांदकुदरिया गांव में आई और सरकारी विद्यालय मख्तब के परिसर में ठहरी थी. बारात में द्वार पूजा के बाद वापस सरकारी विद्यालय मख्तब आकर आर्केस्ट्रा का प्रोगाम चल रहा था जहां फरमाईशी गीत को लेकर गांव के कुछ युवकों से विवाद में गाली ग्लौज हो गई.

गाली गलौज के दौरान लाठी डंडे और हथियार से लैस होकर कुछ युवकों ने बाराती पक्ष पर हमला कर दिया. जिसमें एक दर्जन लोग घायल हो गए जिसमें से तीन गंभीर रूप से घायल बाराती को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया गया वही मामूली रूप से घायल सभी लोग गाड़ियों से गाव बखरी चले गये.

दूल्हे के परिजनों ने बताया कि सभी लाठी डंडे और हथियार से लैस थे वही पे बरनेत की तैयारी चल रही थी. तभी उनके द्वारा हमला किया गया जिसमें सामान भी क्षतिग्रस्त हो गया. मामले में थाना पुलिस जांच-पड़ताल कर रहीं हैं.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें