1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. road accident in chapra bihar latest news two death in bike pickup accident skt

Bihar News: छपरा में भीषण सड़क हादसा, पिकअप और बाइक की टक्कर में दो की मौत, विरोध में सड़क जाम

बिहार के छपरा में भीषण सड़क हादसे के बाद बवाल मचा हुआ है. पिकअप और बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गयी. जिसके बाद विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 छपरा में भीषण सड़क हादसा के बाद हंगामा
छपरा में भीषण सड़क हादसा के बाद हंगामा
प्रभात खबर

बिहार के छपरा में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें पिकअप और बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गयी है. घटना थाना से थोड़ी ही दुरी पर घटी है. वहीं गुस्साए ग्रामीणों ने पीकअप को आग के हवाले कर दिया और सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

भेल्दी से बाइक से कटसा लौट रहे युवकों को तेज गति पिकअप ने ठोकर मार दिया. जिससे बाइकसवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना भेल्दी थाना से मात्र सौ गज दूर की बताई जा रही है.वहीं घटना से नाराज ग्रामीण सड़क पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं. मृतक युवकों के परिजन भी मौके पर जुटे हैं. गुस्साए ग्रामीणों ने पिकअप को आग के हवाले कर दिया.

बताया जा रहा है कि भेल्दी थाना पुलिस ने अवैध लाल बालू लदे ट्रकों को पकड़कर एनएच 722 पर सड़क के एक साइड में खड़ा किया था. उसी ट्रक और पिकअप के बीच मे बाइक आ गई.जिसकी वजह से बाइक सवार युवक भी दोनों गाड़ियों के बीच बुरी तरह से फंस कर कुचले गए. हादसा इतना भीषण था कि दोनों की मौत मौके पर ही हो गयी.

सूत्रों की माने तो कटसा बसतपुर सोभेपुर निवासी 16 वर्षीय राजू राय, पिता देवनाथ राय और 17 वर्षीय विजय राय, पिता कामेश्वर राय भेल्दी पेट्रोल पंप से डीजल लेकर बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे.तभी एक अनियंत्रित पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी.बाइकसवार युवक दो गाड़ियों के बीच बुरी तरह से फंस गये और मौके पर ही दोनों की मौत हो गयी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें