1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. pushpam priya candidate akhilesh kumar parsa saran seat tej pratap yadav chandika roy jdu flight bihar vidhan sabha election 2020 avh

जानिए Pushpam Priya के इस JNU से पढ़े कैंडिडेट के बारे में, जो Tej Pratap के ससुर को दे रहे हैं चुनौती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pushpam Priya
Pushpam Priya
Facebook

Bihar Election 2020 : बिहार चुनाव में इस बार पुष्पम प्रिया चौधरी (Pushpam Priya) की पार्टी भी मैदान में है. पुष्पम प्रिया चौधरी ने इस चुनाव में कई बड़े नेताओं के सामने या तो युवा या समान्य उम्मीदवार को खड़ा कर चुनौती दे रही है. ऐसा ही एक सीट है, परसा. यहां से जदयू के दिग्गज उम्मीदवार और तेज प्रताप (Tej pratap) के ससुर चंद्रिका राय चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं पुष्पम प्रिया ने इस सीट से जेएनयू के पीएचडी स्कॉलर अखिलेश को खड़ा किया है.

अखिलेश कुमार जेएनयू (Jnu News) से पीएचडी स्कॉलर हैं और रिसर्च कर रहे हैं, कुछ दिन पहले ही अखिलेश पुष्षम प्रिया की पार्टी से जुड़ें, जिसके बाद उन्हें परसा से टिकट दिया गया है.

अखिलेश के बारे में लिखते हुए पुष्पम प्रिया ने कहा, 'सिवान जाने के रास्ते परसा विधानसभा में हमारे सबसे युवा 25 साल के प्रत्याशी अखिलेश कुमार की टीम कहाँ से प्रकट हो गई पता ही नहीं चला. जेएनयू में इकॉनॉमिक्स के पीएचडी स्कॉलर अखिलेश जैसे युवाओं के लिए ही हमने प्लुरल्स का प्लेटफ़ॉर्म बनाया है. क्या शानदार बात होगी जब उनके जैसे शानदार युवा को आप विधानसभा भेजें.'

इससे पहले, पुष्पम लालू और नीतीश सरकार पर निशाना साध चुके हैं. पुष्पम ने ट्वीट कर कहा कि आज आपको (जेपी को) जरूर अफसोस होता कि इन लोगों ने आपको कैसे ठगा! लेकिन अब आपका समय आ गया है. आपका यह जन्मदिन बहुत खास रहेगा.जन्मदिन की खूब बधाईयाँ! सम्पूर्ण क्रांति का साल, टोटल ट्रांसफ़ॉर्मेशन का दशक. वहीं दूसरे ट्वीट में पुष्पम ने लिखा कि लड़ाई आपके नकली चेलों से है जेपी! अपूर्ण लोगों को संपूर्ण क्रांति क्या समझ में आती! काँट और गांधी होते तो आपसे बहस करते कि आपने साध्य के लिए ऐसे बदनीयत चेलों के साधन को क्यों चुना.

Posted by : Avinish Kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें