1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. poisonous gas go out from toilet tank caused three labors death in chapra bihar sauchalay tanki news skt

BREAKING: बिहार में शौचालय की टंकी से निकली जहरीली गैस, घर के मुखिया व दो मजदूरों की मौत

बिहार में एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है. जिसमें तीन लोगों के जान गंवाने की सूचना है. छपरा में एक शौचालय टंकी के अंदर घुसकर सैंटरिंग का काम करने के दौरान जहरीली गैस के आगोश में आकर दम घुटने से तीन लोगों की मौत हो गयी. मामला परसा प्रखंड क्षेत्र के माडर गांव का है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शौचालय की टंकी से निकली जहरीली गैस, तीन मजदूरों की दम घुटने से मौत
शौचालय की टंकी से निकली जहरीली गैस, तीन मजदूरों की दम घुटने से मौत
सोशल मीडिया

बिहार में एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है. जिसमें तीन लोगों के जान गंवाने की सूचना है. छपरा में एक शौचालय टंकी के अंदर घुसकर सैंटरिंग का काम करने के दौरान जहरीली गैस के आगोश में आकर दम घुटने से तीन लोगों की मौत हो गयी. मामला परसा प्रखंड क्षेत्र के मारन गांव का है.

परसा प्रखंड क्षेत्र के मारन गांव के मुमताज अली के मकान में नये शौचालय के टंकी का सेंट्रिंग खोला जा रहा था. सेंट्रिंग खोलने दो मजदूर अंदर घुसे. दोनों मजदूर जब टंकी के अंदर घुसे तो जहरीली गैस ने उन्हें चपेट में ले लिया. दोनों अंदर ही तड़पने लगे. दोनों मदद के लिए चिल्लाने लगे. दोनों को तड़पता देख उन्हें बचाने के लिये मकान मालिक भी अंदर घुस गये. लेकिन तीनों की ही मौत दम घुटने से हो गई.

बताया जा रहा है कि जहरीली गैस की चपेट में आने से टंकी के अंदर काम करने घुसे दोनों मजदूरों का दम घुटने लगा और अंदर ही उन्होंने अपना दम तोड़ दिया. उन्हें बचाने गये मकान के मुखिया ने भी अंदर ही दम तोड़ दिया. इस हादसे का शिकार होने वाले दोनों मजदूरों का नाम दिनेश कुमार (21वर्ष) पिता धर्मनाथ सिंह,और राधे मांझी (20 वर्ष) पिता बच्चू मांझी बताया जा रहा है. जबकि तीसरे शख्स यानी उस मकान के मुखिया मुमताज (43वर्ष) पिता मुर्तजा अली थे. जिनकी मौत हुई.

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तीनों शवों को अपने कब्जे में कर लिया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. वहीं इस पूरे मामले की जांच भी चल रही है. जिसके बाद पूरे मामले को लेकर स्थिति स्पस्ट हो पाएगी.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें