1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. nitish kumar is the best option in bihar says ljp mp chirag paswan

नीतीश कुमार बिहार में सबसे बेहतर विकल्प : चिराग पासवान

By Samir Kumar
Updated Date

छपरा : लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पार्टी सांसद चिराग पासवान का बिहार के छपरा में रविवार को स्वागत किया गया. इस दौरान लोजपा सांसद ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में लोजपा एक बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी. इसके लिए बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट का आयोजन किया जा रहा है.

हमारी पार्टी में जात-पात के लिए कोई जगह नहीं : चिराग

चिराग पासवान ने कहा कि सभी प्रखंडों में व्यापक स्तर पर तैयारियां की जा रही है. सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कार्य करना है. सभी अपनी जिम्मेदारियों का निर्वाह ईमानदारी से करें. उन्होंने नीतीश कुमार के साथ आगे भी हाथ से हाथ मिला कर चलने की बात कही. उन्होंने विरोधी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जात-पात की लड़ाई कोई अन्य पार्टियां करती होगी. हमारी पार्टी में जात-पात के लिए कोई जगह नहीं है. हम सब भारतीय हैं और एकजुट होकर पार्टी को आगे ले जाने के लिए संकल्पित है.

बिहार की जनता एक बार फिर नीतीश कुमार को सीएम बनायेगी : चिराग

लोजपा सांसद ने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार पूरे सूबे का विकास कर रही है. नीतीश कुमार बिहार में सबसे बेहतर विकल्प है और बिना किसी संकोच के उन्हें एक बार फिर से बिहार की जनता मुख्यमंत्री बनायेगी. उन्होंने कहा कि हम सभी जदयू, भाजपा और लोजपा मिलकर बिहार को विकसित बनाने का कार्य करेंगे. उन्होंने यात्रा के माध्यम से सभी सांसदों को एक विधानसभा की जिम्मेदारी देते हुए कहा कि सभी अपने क्षेत्रों में मेहनत करें क्योंकि मेहनत के आधार पर ही टिकट सुनिश्चित होगा.

इस मौके पर जिलाध्यक्ष दीपक कुमार, प्रदेश महासचिव सौरभ पांडेय, केशव सिंह, आलोक सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष अतुल कुमार सिंह, चितरंजन सिंह, अलोक पांडेय, पुष्पा सिंह आदि उपस्थित थे. सांसद चिराग पासवान ने नगर निगम के मैदान में आयोजित सभा को भी संबोधित किया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें