1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. nazia of raghunathpur panjwar represent bihar u 19 bihar womens team asj

रघुनाथपुर के पंजवार की नाजिया करेगी बिहार अंडर-19 बिहार महिला टीम का प्रतिनिधित्व

कहते है कि यदि कोई मन में ठान ले तो कोई काम मुश्किल नहीं होता. पर इसके लिए आवश्यक है उस काम के प्रति सच्ची लगन एवं निष्ठा. कुछ ऐसा कर दिखाया है रघुनाथपुर प्रखंड के पंजवार के नाजिया खातून ने.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
नाजिया खातून
नाजिया खातून
प्रभात खबर

रघुनाथपुर. कहते है कि यदि कोई मन में ठान ले तो कोई काम मुश्किल नहीं होता. पर इसके लिए आवश्यक है उस काम के प्रति सच्ची लगन एवं निष्ठा. कुछ ऐसा कर दिखाया है रघुनाथपुर प्रखंड के पंजवार के नाजिया खातून ने.

नाजिया का चयन बिहार महिला हॉकी टीम का अंडर 19 की नेशनल प्रतियोगिता का प्रतिनिधित्व करने का चयन बिहार महिला हॉकी टीम का अध्यक्ष मो. मुस्ताक अहमद ने शनिवार किया है. जिसके साथ पंजवार गांव सहित पूरे प्रखंड के युवक व युवतियों में खुशियां का ठिकाना नहीं है.

नाजिया के इस कारनामे से पूरा क्षेत्र गौरवान्वित हो रहा है. उक्त आशय की जानकारी की पंजवार गांव की मैरीकॉम स्पोर्ट्स एकेडमी का कोच सन्तोष कुमार सिंह ने उन्होंने बताया कि नाजिया खातून पंजवार गांव की मैरीकॉम की खेलाड़ी है. जिनमें चुनाव झारखंड के रांची में 21 अक्टूबर 21 को अंडर-19 महिला हॉकी टीम का प्रतिनिधित्व करने का चयनित हुई है.

नाजिया खातून सिवान महिला हॉकी टीम का खेलाड़ी है. उन्होंने ने बताया कि एक साधारण परिवार में जन्मी नाजिया ने बिहार के पूर्णिया में बिहार के दर्जन भर महिला खिलाड़ियों की 15 दिन की कैंप शिविर में सीवान से दो लड़की गई हुई थी. जिनमें नाजिया का चयन रांची में चल रहे नेशनल महिला हॉकी खेल में खेलने का चयन हुआ है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें