1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. mumbai building collapse latest update as 10 labors from chapra bihar injured and died skt

Mumbai Building Collapse: मुंबई में 4 मंजिला बिल्डिंग गिरी तो बिहार में पसरा मातम, 10 मजदूर मलबे में दबे

मुंबई में एक चार मंजिला इमारत देखते ही देखते जमींदोज हो गयी. मुंबई के इस हादसे से बिहार में भी मातम पसरा है. छपरा के 10 मजदूरों के इस हादसे में मलबे में दबे होने की सूचना है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mumbai Building Collapse: मुंबई में 4 मंजिला बिल्डिंग गिरा तो बिहार में पसरा मातम
Mumbai Building Collapse: मुंबई में 4 मंजिला बिल्डिंग गिरा तो बिहार में पसरा मातम
ANI and Prabhat Khabar

Mumbai building collapse: मुंबई के कुर्ला नेहरू नगर में सोमवार को चार मंजिला इमारत गिर गया. जिसके मलबे में कई मजदूरों के दबे होने की बात सामने आ रही है. इन मजदूरों में बिहार के रहने वाले भी कई शामिल हैं. जानकारी के अनुसार छपरा के तरैया के रहने वाले 10 मजदूर भी इस दुर्घटना में मलबे के नीचे दब गये. तरैया के चैनपुर खराटी गांव के महादलित बस्ती में मंगलवार की सुबह जैसे ही घटना की सूचना मिली कोहराम मचा गया.

10 दिन पहले भी गये कुछ लोग मुंबई

परिजनों ने बताया कि कुछ लोग छह माह से तथा कुछ लोग मात्र 10 दिन पहले रोजी-रोटी के लिए मजदूरी करने मुंबई गये थे. चैनपुर खराटी गांव के नौ तथा राजवारा के एक व्यक्ति की मलबे में दब जाने की सूचना उनके परिजनों से मिली है.

चैनपुर खराटी गांव के ये लोग आए चपेट में

चैनपुर खराटी गांव के जय नारायण मांझी के 26 वर्षीय पुत्र बिनोद मांझी, ललिन्द्र बांसफोर के 23 वर्षीय पुत्र गुड्डू बांसफोर, भोला बांसफोर 30 वर्षीय पुत्र अजय बांसफोर की मौत हो जाने की सूचना है. वहीं रामाधार मांझी के चार पुत्रों में एक की जख्मी तथा एक के लापता हो की सूचना परिजन दे रहे है.

रोते बिलखते परिजन
रोते बिलखते परिजन
प्रभात खबर

जख्मी और लापता की पहचान

जख्मी में रामाधार मांझी के 36 वर्षीय पुत्र संजय मांझी व स्व. हजारी बांसफोर के 38 वर्षीय पुत्र चैत बांसफोर शामिल है. वहीं लापता में रामाधार मांझी के 26 वर्षीय पुत्र पप्पू मांझी, 22 वर्षीय राहुल मांझी,20 वर्षीय बिरजू मांझी तथा स्व. शुभ नारायण मांझी के 32 वर्षीय पुत्र अखिलेश मांझी तथा राजवारा गांव के केवल राम के 35 वर्षीय पुत्र महेश राम शामिल है. लापता अखिलेश मांझी के भाई शम्भू मांझी ने बताया कि मोबाइल पर किसी दूसरे व्यक्ति से बात करने पर जानकारी मिली कि जेसीबी से ढहे मलबे को हटाने का काम चल रहा है.

रोते बिलखते परिजन
रोते बिलखते परिजन
प्रभात खबर

हादसे में 10 लोगों के मलबे में दबने की सूचना

चैनपुर खराटी गांव के नौ व राजवारा के एक व्यक्ति की हादसे में दबने की सूचना मिलते ही दोनों गांवों में परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है. हादसे में 10 लोगों के मलबे में दबने की सूचना के बाद भी मंगलवार दोपहर तक परिजनों की सुध लेने न तो प्रशासन के कोई पदाधिकारी पहुंचे न कोई जनप्रतिनिधि. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. उधर मुंबई में मौके पर से कई लोगों को मलबे के नीचे से बाहर निकाला गया. लेकिन उनकी पहचान अभी नहीं हो सकी है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें