1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. mother and sister committed suicide after son involved in loot in saran bihar news skt

Bihar News: बेटे के लुटेरा बनने का सदमा नहीं झेल सकीं मां-बहन, फांसी लगाकर की आत्महत्या

बिहार के सारण में एक दर्दनाक घटना घटी है. बेटे ने लूट की घटना को अंजाम दिया और पुलिस ने घर से लूट के पैसे बरामद किये. इधर आरोपित के पिता को गिरफ्तार कर थाने लाया गया उधर आरोपित की मां और पत्नी ने आत्महत्या कर ली.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
सोशल मीडिया

Saran News: भेल्दी-मढ़ौरा रोड पर एक कैश लोडर से हुई लूट की गुत्थी सुलझा चुकी सारण पुलिस बुधवार को नयी उलझन में पड़ गयी. लूटकांड के अभियुक्त भेल्दी थाने के खरीदाहा गांव निवास चंदेश्वर पांडेय के पुत्र सोनू पांडेय के घर से लूट की रकम बरामद होने के बाद उसकी मां और बहन ने मंगलवार की रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वरीय अधिकारियों की मौजूदगी में बड़ी संख्या में मौजूद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया.

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को निजी एटीएम में पैसे डालने जा रहे एक कैश लोडर से मढ़ौरा थाने के पटेढ़ी 40.25 लाख रुपये बाइक सवार अपराधियों ने लूट ली. पुलिस ने मंगलवार की देर शाम आरोपित सोनू के घर छापेमारी की, जहां घर के बरामदे में जमीन में छह लाख रुपये रखे थे. पूछताछ के बाद पुलिस ने रुपये को बरामद कर लिया. इसके बाद पुलिस उसके पिता चंदेश्वर पांडेय को गिरफ्तार कर थाना ले आयी. घर में आरोपित की मां संजू देवी व बहन रूपा कुमारी थीं.

घर से रुपये की बरामदगी व घर के गार्जियन की गिरफ्तारी ने मां-बेटी को भीतर से तोड़ कर रख दिया था. हाल ही में सोनू की दादी की मृत्यु हुई थी, जिनका श्राद्ध कर्म एक-दो दिनों में होना था. घर के आधे सदस्य पिंडदान के लिए गया गये हुए थे. घर में अकेली मां और बेटी ने मंगलवार की देर रात रसोई घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

बुधवार की सुबह की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस घटनास्थल खरीदाहां गांव में पहुंची. एसपी ने पटना से एफएसएल की टीम को बुलाया, जिसके बाद वीडियोग्राफी कर शव को उतारा गया.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें