1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. mob lynching caught the criminal who was running away after shooting the young man in chhapra beat one to death rdy

छपरा में युवक को गोली मारकर भाग रहे अपराधी को भीड़ ने पकड़ा. एक को पीट कर मार डाला, दूसरा की हालत गंभीर

सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र के मरहा गांव में एक अपराधी को पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी है. अपराधी एक युवक को गोली मारकर भाग रहे थे. इसी दौरान भीड़ ने दोनों अपराधियों को पकड़ लिया. और पीट पीट कर हत्या कर दी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

बिहार के सारण जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. अपराधियों ने बाइक लूटने के दौरान एक युवक को गोली मार दी, लेकिन भागने के दौरान अपराधियों ने भीड़ के शिकार हो गये. भीड़ ने अपराधियों को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. भीड़ ने एक अपराधी को पीट-पीट कर हत्या कर दी और दूसरा अपराधी गंभीर रूप से घायल है. जानकारी के अनुसार बाइक लूटने के दौरान एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी. इसके बाद फायरिंग करते हुए अपराधी भागने लगे. तब तक अपराधियों को भीड़ ने पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी. पिटायी के दौरान एक अपरधी की मौत हो गयी. वहीं, दूसरा की हालत गंभीर है. मांझी थाना क्षेत्र के मरहा गांव की घटना है.

घटना के बाद इलाके में दहशत

बता दें कि हाल के दिनों में छपरा में लूट और हत्याओं की घटनाएं बढ़ी है. हर दिन कहीं न कहीं हत्याएं और लूट की घटनाएं हो रही है. फिलहाल घटना स्थल पर पुलिस पहुंच गयी है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. इसके साथ ही एक और हत्या की खबर सामने आ रही है. छपरा के कोपा के पियानों में युवक को गोली मार कर हत्या कर दी गयी है. युवक की हत्या आपसी विवाद के कारण बतायी जा रही है.

मधुबनी में महिला की गोली मारकर हत्या

इधर, मधुबनी में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. यह घटना लौकही के नरहिया की बतायी जा रही है. अपराधियों ने महिला को घर से बाहर बुलाकर गोली मार दी. मिली जानकारी के अनुसार महिला के पति दिल्ली में मजदूरी का काम करता है. दो छोटे-छोटे बच्चों के साथ महिला गांव में ही रहती है. हत्या का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. इस मामले की पुलिस जांच कर रही है. फरार हत्यारे की तलाश पुलिस छापेमारी कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें