1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. liquor robbed in chhapra bottles found in the car in bihar liquor ban news

Bihar News: छपरा में शराब की लूट, कार में मिली बोतलें तो सड़क पर लूटने की लगी होड़

छपरा में कार की रिकवरी करने पहुंचे एजेंट को पुलिस समझ कर ड्राइवर गाड़ी छोर कर फरार हो गया. जिसके बाद कार की तलाशी ली गई तो उसकी डिक्की में शराब की बोतलें मिली. जिसे लूटने के लिए लोगों के बीच होड़ मच गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शराब
शराब
फाइल

बिहार में शराबबंदी के दौरान शराब की लूट हो रही है. बिहार पुलिस शराबबंदी को लेकर लगातार कार्यवाई कर रही है लेकिन छपरा के तरैया कार की डिक्की से शराब की बोतल लूटने के लिए लोगों की भीड़ लग गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार और बची बोतलों को जब्त कर लिया.

रिकवरी एजेंट ने गाड़ी को रोका 

प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां एक कार की किस्त ना जमा होने से फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट ने गाड़ी जब्त करने के इरादे से बीच सड़क में गाड़ी रोक ली. रिकवरी एजेंट के द्वारा गाड़ी घेर लिए जाने के बाद ड्राइवर बीच सड़क में कार छोड़ भाग निकला. इसके बाद जब कार की डिक्की खोली गई तो गाड़ी में भारी मात्रा में शराब के कार्टन देख लोग दंग रह गए.

लोगों के बीच शराब की लूट मच गई

शराब देखने के बाद फिर क्या था वहां मौजूद लोगों के बीच शराब की लूट मच गई. लोग गाड़ी से शराब की बोतलें लेकर भागने लगे. हड़बड़ी में कुछ बोतलें सड़क पर गिर कर टूट भी गई. खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देख कर शराब लूटने वाले लोग वहां से भाग निकले.

गाड़ी छोड़कर भागा ड्राइवर 

दरअसल बैंक रिकवरी एजेंट ने कार को रुकवाने का प्रयास किया तो ड्राइवर उन्हें पुलिस समझ भागने लगा तो वो भी गाड़ी का पीछा करने लगा. इसी बीच मशरख तरैया मेन रोड पर गाड़ी पहुंची तो आगे भीड़ देखकर ड्राइवर डर गया और वो कार मौके पर छोड़ भाग निकला. इसके बाद रिकवरी एजेंट द्वारा गाड़ी की डिक्की खोली गई तो उसमे शराब की बोतलें निकली जिसके बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दे दी.

कार एवं शराब को जब्त कर ले गई पुलिस 

मौके पर पहुंची पुलिस कार एवं शराब को जब्त कर थाने ले गई. घटना के संबंध में बताया जाता है कि अपाचे मोटरसाइकिल से पीछा करते हुए रिकवरी एजेंट को देख लोगों को लगा कि कार चालक दुर्घटना के बाद भाग रहा है. इसी आशंका में तरैया बाजार में लोगों ने थोड़ा अवरोध लगाया तो अपाचे वालों ने कार को घेर लिया. कार के मालिक के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है. पुलिस का कहना है कि जानकारी मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें