1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. horrific road accident in saran one dead

सारण में भीषण सड़क हादसा, एक की मौत

पिकअप और ट्रक की टक्कर में पिकप सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी. उसकी मौत पिकअप के कैबिन में दबने से हो गयी. मोतिहारी से गन्ना लोड कर रेवा गंडक पुल से एनएच 722 हाईवे से मकेर बजार होते छपरा की तरफ जा रहे पिकअप का ट्रक से टक्कर हो गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पिकअप
पिकअप
प्रभात खबर

छपरा. पिकअप और ट्रक की टक्कर में पिकप सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी. उसकी मौत पिकअप के कैबिन में दबने से हो गयी. मोतिहारी से गन्ना लोड कर रेवा गंडक पुल से एनएच 722 हाईवे से मकेर बजार होते छपरा की तरफ जा रहे पिकअप का ट्रक से टक्कर हो गया.

बालू लदा दर्जनों ट्रक मकेर थाने के पास सड़क पर लाईन से खड़ा रहता है. ऐसे ही एक खड़े ट्रक से गौरी टोले के समीप पिकअप का टक्कर हो गया. इतनी जोरदार टक्कर थी कि अगल बगल के लोग जग कर मौके पर पहुंच गये. सरपंच के पति रविन्द्र राय ने पुलिस को फौरन सूचना दी.

सूचना मिलते थानाध्यक्ष राजेश प्रसाद पुलिस बल के साथ पहुचें. पिकअप में तीन लोग सवार थे. घटना के फौरन बाद दो लोग फरार हो गये. पुलिस ने कैबिन में फंसे एक व्यक्ति को घण्टों की मेहनत के बाद गेट तोड़ कर बाहर निकाला. शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया गया है.

थानाध्यक्ष राजेश प्रसाद ने बताया की मृतक के पाकेट से मिले मोबाईल पर घटना की सूचना परिजनों को दे दी गयी है. परिजन छपरा पहुंच मृतक की पहचान करते हुए बताया कि मोतिहारी जिले के कल्याणपुर थाने के पकडी दीक्षत गांव के नरेश दास के पुत्र राम बाबू दास की मौत हुई है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें