1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. firing during panchayti in saran district one died in baniyapur bihar

सारण में पंचायती के दौरान दो पक्षों में गोलीबारी से एक की मौत, मारपीट सुलझाने के लिए बुलायी थी पंचायत

बनियापुर थाना के मनोहर पंचायत में बुधवार को जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट व गोलीबारी हुई थी. इसमें एक पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गये थे. इसी को लेकर पंचायत बुलाई गई थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Crime News
Bihar Crime News
prabhat khabar

बनियापुर थाना क्षेत्र की कन्हौली मनोहर पंचायत के मिश्कारी टोले में बुधवार को जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट व गोलीबारी हुई थी. इसमें एक पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गये थे.

11 बजे पंचायती के लिए समय तय किया गया था

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अकलीम मियां एवं नजबुद्दीन मियां के बीच जमीन के एक टुकड़े को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था. विवादित जमीन की बगल में ही बुधवार को 11 बजे पंचायती के लिए समय तय किया गया था.

जमीन संबंधी मामले को लेकर पंचायती

पंचायती के दौरान अकलीम मियां के परिवार के लोग जमीन संबंधी मामले को लेकर पंचायती स्थल पर पहुंचे. वहीं बगल में ही नजबुद्दीन मियां का घर है. बताया जाता है कि बातचीत के दौरान मामले ने तूल पकड़ लिया, जिसके बाद गोलीबारी होने लगी.

घायलों में कुछ महिलाएं भी

गोलीबारी होने दौरान एक पक्ष के नवीब मियां के पुत्र याकूब आलम (22 वर्षीय) व फर्दन मियां के पुत्र नूर आलम (28 वर्षीय) को गोली लग गयी. इसमें मस्जिद मियां समेत अन्य लोग जख्मी हो गये. घायलों में कुछ महिलाएं भी शामिल हैं.

एक की मौत 

गोलीबारी में जख्मी याकूब आलम को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल, बनियापुर ले गये, जहां से चिकित्सकों ने सदर अस्पताल, छपरा रेफर कर दिया. लेकिन, रास्ते में ही याकूब आलम की मौत हो गयी. वहीं, घायल नूर आलम का इलाज अभी पटना के पीएमसीएच में चल रहा है.

मौके पर पहुंची पुलिस 

घटना की सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. घटनास्थल से एक बंदूक, आधा दर्जन से अधिक कारतूस और खोखे बरामद किये गये हैं. साथ ही दूसरे पक्ष के आधा दर्जन लोगों को हिरासत में भी ले लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें