1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. death of a person going to worship due to electric current in saran mourning spread

सारण में बिजली करंट से पूजा करने जा रहे व्यक्ति की मौत, पसरा मातम

प्रखंड के भटौरा गांव में देवी स्थान में नवरात्र के बाद विजयदशमी की पूजा करने जा रहे व्यक्ति की बिजली करंट लगने से मौत हो गयी. मृतक भटौरा गांव निवासी 55 वर्षीय श्याम बिहारी सिंह बताये जाते है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
फाइल

तरैया. प्रखंड के भटौरा गांव में देवी स्थान में नवरात्र के बाद विजयदशमी की पूजा करने जा रहे व्यक्ति की बिजली करंट लगने से मौत हो गयी. मृतक भटौरा गांव निवासी 55 वर्षीय श्याम बिहारी सिंह बताये जाते है.

जानकारी के अनुसार श्याम बिहारी सिंह नौ दिन नवरात्र व्रत किये थे. विजयदशमी के अवसर पर शुक्रवार की सुबह देवी स्थान में पूजा अर्चना करने साइकिल से पहुंचे.

पोल में साइकिल खड़ा कर पूजा के लिए देवी स्थान जाने के लिए जैसे ही बढ़े की पोल से विद्युत करंट की धारा प्रवाहित हो गयी. इस कारण बिजली की चपेट में वो आ गये. बिजली करंट लगने से घटनास्थल पर ही बेहोश होकर गिर पड़े.

परिजनों और ग्रामीणों के सहयोग से आनन-फानन में मढ़ौरा रेफरल अस्पताल ले जाया गया, वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. भटौरा गांव में नवरात्र और दशहरा की खुशी पलभर में गम में बदल गयी. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने बताया कि नौ दिनों से नवरात्र व्रत कर रहे थे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें