1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. dead body of youth found hanging from tree third murder within two days caused sensation in saran district of bihar news skt

नीम के पेड़ से लटका मिला युवक का शव, दो दिनों के अंदर तीसरी हत्या से इलाके में मची सनसनी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 पेड़ से लटका मिला युवक का शव
पेड़ से लटका मिला युवक का शव
prabhat khabar

सारण के बनियापुर थाना क्षेत्र के पैगम्बरपुर नयका पुल से दक्षिण सती स्थान के समीप मंगलवार की अहले सुबह नीम के पेड़ से लटके युवक का शव बरामद किया गया.जिसके बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृत युवक पैगम्बरपुर निवासी 29 वर्षीय ईद महम्मद बताया जाता है जो पैगम्बरपुर बाजार पर ही नाई का काम करता था. युवक सोमवार की रात्रि आठ बजे के करीब दवा लेने के लिये घर से बाहर निकला था.

स्थानीय लोगों में इस बात की चर्चा जोरों पर है की अपराधियों द्वारा युवक की गला दबाकर हत्या की गई है,और आत्महत्या का रूप देने के लिये पेड़ से शव को लटकाया गया है. मामले की सूचना पर बनियापुर थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुटे हैं. स्थानीय लोगों एवं परिजनों द्वारा घटना स्थल पर वरीय पदाधिकारी एवं डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाने की मांग की जा रही है.

वहीं इस बीच लोग वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे हैं. लोगों ने तबतक शव को पेड़ से उतारने से मना कर दिया है. मालूम हो कि गत रविवार को बनियापुर के मझवलिया नहर पुल के समीप मझवलिया निवासी रामेश्वर प्रसाद उर्फ दिलीप प्रसाद एवं हरिहरपुर निवासी निजामुदीन मंसूरी की अपराधियों द्वारा गला रेतकर हत्या कर दी थी. इस बीच एक और युवक की हत्या कर दी गई. दो दिनों के अंदर थाना क्षेत्र में तीन लोगों की हत्या से तहलका मच गया है. सारण में नीम के पेड़ से लटका मिला युवक का शव तथा Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें।

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें