1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. dead body of a young man found covered in blood in saran asj

सारण में खून से लथपथ मिला युवक का शव, सिर में लगी थी गोली, शराब माफिया पर शक

सारण जिले के दाउदपुर थाना अंतर्गत पिलुई गांव में एक युवक का शव बरामद हुआ है. उसके सिर में गोली लगी हुई है. युवक का शव गांव के पोखर के पास से बरामद किया गया है. बताया जाता है कि सुबह में जब ग्रामीण पोखर की तरफ जा रहे थे, तब मृत युवक का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ मिला.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
रोते परिजन
रोते परिजन
ट्वीटर

छपरा. सारण जिले के दाउदपुर थाना अंतर्गत पिलुई गांव में एक युवक का शव बरामद हुआ है. उसके सिर में गोली लगी हुई है. युवक का शव गांव के पोखर के पास से बरामद किया गया है. बताया जाता है कि सुबह में जब ग्रामीण पोखर की तरफ जा रहे थे, तब मृत युवक का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ मिला. मृत युवक की पहचान दाउदपुर थाना क्षेत्र के पिलुई गांव निवासी मुकेश कुमार सिंह का 21 वर्षीय बेटा नीतेश कुमार सिंह से हुआ है.

लोगों ने परिवार को दी सूचना

इसकी सूचना सबसे पहले परिजनों को दी गई. जिसके गांव के लोग दौड़े-दौड़े पहुंचे. घटना की सूचना मिलते ही दाउदपुर थाना अध्यक्ष अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गये. जिसके बाद मामले की जांच में जुट गये. थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या की गई है.

शराब माफियाओं पर शक

बताया जाता है कि नितेश बीती रात करीब 11 बजे घर से बाहर अपने दोस्तों के साथ निकला था. इसके बाद वह घर नहीं लौटा. परिजन पूरी रात उसके घर नहीं लौटने से परेशान थे. गांव में कुछ लोगों का कहना है कि उसकी शराब माफियाओं से सांठगांठ थी. शराब के धंधे में ही विवाद के कारण उसकी हत्या की गयी होगी. वैसे नीतेश की मां ने बताया कि बीती रात 11 के आसपास उसने नितेश को दूध पीने को कहा था, लेकिन वह घर के बाहर बरामदे में सोने चला गया. थोड़ी देर बाद ही उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया, लेकिन उन्होंने अज्ञात नंबर देखकर फोन नहीं उठाया.

किसी अज्ञात नंबर से आया था फोन

इसके कुछ देर बाद फिर से एक फोन आया, तो उसकी मां ने फोन उठा लिया. फोन पर मां से पूछा गया कि नीतेश घर पर हैं, मां में जवाब दिया कि हां घर पर ही हैं. इसके कुछ देर बाद जब वह घर के बाहर नितेश को देखने पहुंची, तो वह अपने बिस्तर पर नहीं था. इसके बाद देर रात तक जब वो घर नहीं लौटा, तो उसकी मां ने नितेश और अज्ञात नंबर से आये फोन पर कॉल किया. लेकिन उसकी कोई भी जानकारी नहीं मिली.

जांच में जुटी पुलिस

इसबीच सुबह में गांव वालों ने बताया की नीतेश की हत्या कर दी गयी है. वहीं थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जहां पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया चल रही है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. आसपास के लोगों से जानकारी ली जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें