1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. criminals in police uniform robbed 20 lakhs from businessman was returning to kolkata with money from chhapra asj

पुलिस की वर्दी में आये अपराधियों ने व्यवसायी से लूटे 20 लाख, छपरा से पैसा लेकर लौट रहा था कोलकाता

बीती रात छपरा के गरखा में केवानी मोड़ के पास पुलिस की वर्दी में अपराधियों ने कोलकाता के आभूषण व्यवसायी से 20 लाख रुपये लूट लिये. व्यवसायी छपरा से पैसा लेकर कोलकाता लौट रहे थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बकाया वसूल कर वापस लौट रहा था व्यवसायी
बकाया वसूल कर वापस लौट रहा था व्यवसायी
प्रतीकात्मक तस्वीर.

छपरा. बीती रात छपरा के गरखा में केवानी मोड़ के पास पुलिस की वर्दी में अपराधियों ने कोलकाता के आभूषण व्यवसायी से 20 लाख रुपये लूट लिये. व्यवसायी छपरा से पैसा लेकर कोलकाता लौट रहे थे. इस दौरान केवानी मोड़ के पास पुलिस के वर्दी पहने अपराधियों ने चेकिंग के नाम पर उन्हें रोक लिया और उनके पास रखे कैश को अपने कब्जे में ले लिया.

पुलिसवाले बने अपराधियों ने जांच के नाम पर व्यवसायी से उनकी गाड़ी की चाबी, कागज और मोबाइल फोन ले लिया. अपराधियों के जाने के बाद उन्हें पता चला कि अपराधी उन्हें चकमा देकर कैश लेकर फरार हो गये हैं. पीड़ित व्यवसायी की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और छानबीन शुरू कर दी है.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस की वर्दी पहन कर लूटपाट करने की वारदात किसी संगठित गिरोह का हाथ होने का इशारा करती है. उन्होंने कहा कि आशंका है कि व्यवसायी के पीछे अपराधी छपरा से ही लगे होंगे और पुलिस वर्दी में सिर्फ उनकी गाड़ी को रोकने के पीछे किसी लाइनर का भी हाथ हो सकता है.

एसपी ने बताया कि इस संबंध में एसआईटी का गठन किया गया है. पुलिस पीड़ित व्यवसायी से पूछताछ कर अपराधियों की तलाश में जुटी है. उन्होंने कहा पुलिस द्वारा लगातार अपराधियों की धर-पकड़ के लिए कार्रवाई की जा रही है. बावजूद इसके इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं. पुलिस पीड़ित व्यवसायी का नाम नहीं बता रही है. हालांकि सूत्रों के मुताबिक व्यवसायी का नाम नीपन दास है और वो यहां आकर छोटे दुकानदारों के साथ बिजनेस करते हैं.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें