1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. chapra road accident caused 3 death as innocent died after crushed by pick up news skt

छपरा: घर के सामने खेल रहे मासूम को पिकअप ने कुचला, टेंपो पलटने से युवक की गयी जान, सड़क हादसे में 3 मौतें

छपरा में सड़क हादसे की अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गयी. एक मासूम को पिकअप ने उसके घर के सामने ही रौंद दिया. जबकि एक टेंपो के पलटने से युवक की मौत हो गयी. जलालपुर में बोलेरो की चपेट में आने से एक की जान चली गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में सड़क हादसा
बिहार में सड़क हादसा
प्रभात खबर

छपरा में सड़क हादसे की अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में एक मासूम भी शामिल है. परसा में अनियंत्रित पिकअप ने घर के सामने खेल रहे मासूम को कुचल दिया. तो बनियापुर में टेंपो पलटने से एक की मौत हो गयी. बनियापुर में ही ट्रक ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे पति-पत्नी और बच्चा जख्मी हो गये. जलालपुर में बोलेरो की चपेट में आने से एक की जान चली गयी.

अनियंत्रित पिकअप की चपेट में आकर मासूम की मौत

शीतलपुर-सीवान पथ से सगुनी से पचलख के रास्ते भेल्दी जाने वाली सड़क में पचलखडीह गांव के समीप तरबूज लोड कर जा रहे अनियंत्रित पिकअप के चालक ने रविवार को घर के समीप सड़क किनारे खेल रहे तीन वर्षीय बच्चे को रौंद डाला. परिजन उसे जख्मी समझ उपचार के लिए पीएचसी परसा ले गये. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

पिकअप चालक पकड़ाया

मृतक पचलखडीह निवासी पिंटू कुमार राय का पुत्र शिवम था. इधर बच्चे को ठोकर मारने के बाद पिकअप लेकर भाग रहे पिकअप चालक को पकड़ लिया गया व स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी. पिकअप चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया

टेंपो पलटने से युवक की मौत, कई लोग घायल

बनियापुर में अनियंत्रित टैंपो के पलटने से टेंपो में सवार 30 वर्षीय युवक की मौत हो गयी. घटना सहाजितपुर थाना क्षेत्र के एनएच 331 स्थित मोती छपरा की बतायी जाती है. वही टेंपो में सवार अन्य लोग भी घायल हो गये. घायलों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. मृत युवक सीवान जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के माघर निवासी सुदामा महतो का 30 वर्षीय पुत्र जितेंद्र कुमार महतो बताये जाते हैं.

बोलेरो की चपेट में आने से एक की गयी जान

जलालपुर थाना क्षेत्र के विष्णुपुरा कचहरी के समीप बोलेरो की चपेट में आने से जहां बाइक सवार तफरी निवासी कुंदन की मौत हो गयी. वहीं बनियापुर थाना क्षेत्र के घनगरहा गांव निवासी हनी ओझा का इलाज छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार घटना तब घटित हुई जब दोनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर छपरा से बनियापुर लौट थे.

इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो ने बाइक को चपेट में ले लिया. जिसके कारण जहां कुंदन की दर्दनाक मौत हो गयी. वही हनी जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है. उधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जलालपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया. वही घटना स्थल से बाइक को थाने लायी गयी.

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पति-पत्नी और बेटा जख्मी

बनियापुर में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दंपती और उनका पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गये. वहीं घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा. घटना के बाद घायलों की चीख पुकार सुन आसपास के लोग जुटे. जिसके बाद ग्रामीणों की सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिये बनियापुर रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिये सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया. वही स्थिति की गंभीरता को देखते हुए छपरा से भी पटना रेफर कर दिया गया.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें