1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. cash van loot in chapra saran bihar news as more than 40 lakhs looted at atm in chapra skt

Bihar: छपरा में अपराधियों ने कैश वैन लूटा, ATM में कैश डालने के दौरान बनाया निशाना, 40 लाख रुपये लेकर फरार

बिहार में कैश वैन लूटने की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. इस बार अपराधियों ने छपरा में कैश वैन को लूटा है और 45 लाख के करीब रुपये लेकर फरार हो गये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 छपरा में अपराधियों ने कैश वैन लूटा, पुलिस जांच जारी
छपरा में अपराधियों ने कैश वैन लूटा, पुलिस जांच जारी
प्रभात खबर

बिहार में एकबार फिर कैश वैन को लूटा गया है. छपरा से एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है जहां एटीएम में पैसै डालने के दौरान खड़ी कैश वैन को लूटेरों ने निशाना बना लिया और 40 लाख रूपये से अधिक की राशि लूटकर भाग गये. घटना छपरा में मढ़ौरा के पटेरी की बतायी जा रही है.

बताया जा रहा है कि ATM में कैश डालने के लिए पैसे कैश वैन से लेकर आए थे. इस दौरान अपराधियों ने हमला बोल दिया और हथियार का भय दिखाकर लूट की घटना को अंजाम दिया है. अभी इस बात की पूरी तरह पुष्टि नहीं हो सकी है कि कितनी राशि लेकर लूटेरे भागे हैं. लेकिन 40 लाख से अधिक की राशि लूटने की बात सामने आ रही है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी है. सारण के एसपी खुद मौके पर मौजूद हैं और पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. अपराधियों को दबोचने के लिए जिले के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है. जिले की सीमाओं पर नाकेबंदी की जा रही है. आने-जाने वाले सभी वाहनों की जांच जारी है. आस-पास के CCTV कैमरे को भी खंगाला जा रहा है ताकि कुछ सुराग हाथ लग सके. वहीं बैंक कर्मियों से भी पूछताछ की जा रही है.

बता दें कि हाल में ही मधुबनी में भी कैश वैन को लूटा गया था जिसमें गार्ड को गोली भी मार दी गई थी जिसमें उनकी मौत हो गयी थी. दिनदहाड़े इस तरह की वारदात को अंजाम देना पुलिस प्रशासन को सीधी चुनौती भी कही जाएगी. अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें