1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. boat accident in chapra news as 3 children drowned in gandak river chapra latest news skt

Bihar: छपरा में नाव हादसा, गंडक नदी में डूबे दर्जन भर से अधिक बच्चे, गहरे पानी में जाकर तीन लापता

बिहार के छपरा में गंडक नदी में नाव डूबने से तीन बच्चों के लापता होने की जानकारी है. गहरे पानी में डूबने से तीन बच्चे लापता हैं. बताया जा रहा है कि नाव पर एक दर्जन से अधिक बच्चे सवार थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गंडक नदी में डूबे दर्जन भर से अधिक बच्चे
गंडक नदी में डूबे दर्जन भर से अधिक बच्चे
prabhat khabar

मकेर थाने के लगुनिया में गंडक में नाव पलटने से पिता-पुत्र समेत तीन लोग डूब गये, जबकि तीन लोग तैर कर बाहर निकल गये. रविवार को सभी लोग तरबूज तोड़ने के लिए गंडक पार कर गये थे. वहां से लौटने के दौरान यह हादसा हुआ. डूबने वाले तीनों लोगों की तलाश की जा रही है.

जानकारी के अनुसार लगुनिया गांव निवासी भारत राय के पुत्र नितेश कुमार की बरात रविवार को वापस घर आयी थी. खाना खाने के बाद घर में आये रिश्तेदार व अन्य लोग तरबूज तोड़ने की बात बोल कर घर से निकले थे. लगुनिया घाट पर लगी नाव पर सवार होकर गंडक नदी पार कर तरबूज तोड़ने के बाद नाव पर सवार होकर छह लोग वापस आ रहे थे. कुछ दूरी तय करने के बाद ही अनियंत्रित होकर नाव नदी में पलट गयी.

नाव पलटने से इसमें सवार सभी लोग नदी में गिर गये. इनमें से तीन लोग तैर कर बाहर निकल गये, जबकि पिता-पुत्र समेत तीन लोग डूब गये. लापता लोगों में दूल्हा के मामा गड़खा थाना क्षेत्र के रहीमपुर गांव निवासी विजय राय (40 वर्ष), उनका पुत्र रितिक कुमार (12 वर्ष) और दूल्हा के फुआ का पुत्र मढ़ौरा थाना क्षेत्र के अवारी गांव निवासी संजीत कुमार (12 वर्ष) शामिल हैं.

घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. गांव में शादी की खुशी चीख-पुकार में तब्दील हो गयी. बाद में ग्रामीणों ने गंडक नदी में लापता लोगों की खोजबीन शुरू की. घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ इंद्रजीत बैठा, थानाध्यक्ष नीरज मिश्रा और सीओ चंद्रशेखर कुमार को देकर एनडीआरएफ टीम बुलाने की मांग की गयी.

सीओ तथा थानाध्यक्ष के प्रयास से एनडीआरएफ के सहयोग से लापता लोगों की खोजबीन जारी है. खबर लिखे जाने तक सभी लापता लोगों की बरामदगी में लगे हुए थे.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें