1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. bihar police news ips manu maharaj suspends sho of amnaur saran for not receiving of phone call of dig manu maharaj news skt

IPS मनु महाराज का फोन कॉल रिसीव नहीं करना थानेदार को पड़ा भारी, DIG ने किया सस्पेंड, बताये ये कारण

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मनु महाराज
मनु महाराज
social media

छपरा जिले के अमनौर थाना के प्रभारी को DIG मनु महाराज का फोन रिसीव नहीं करना महंगा पड़ गया. फोन नहीं उठाने पर मनु महाराज ने प्रभारी थानाध्यक्ष को सस्पेंड कर दिया.वहीं उन्होंने काम में लापरवाही के दायरे में इस मामले को देखते हुए यह एक्शन लिया है.

सारण रेंज डीआईजी मनु महाराज इस मामले के कारण एक बार अब फिर चर्चे में हैं. दरअसल, अमनौर के थानाध्यक्ष ट्रेनिंग पर गये हुए है जिसके कारण आजाद खान को प्रभारी थानाध्यक्ष बनाया गया था. वहीं कुछ मामले को लेकर DIG मनु महाराज ने उन्हें फोन कॉल किया. लेकिन आजाद खान उनके फोन को रिसीव नहीं कर पाए थे.

DIG का फोन रिसीव नहीं करना प्रभारी थानाध्यक्ष को महंगा पड़ गया और उनके द्वारा यह कार्रवाई की गई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले पर मनु महाराज ने कहा कि सरकारी काम में लापरवाही किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जायेगी. किसी भी थानाध्यक्ष के द्वारा फोन का नहीं उठाया जाना ड्यूटी में लापरवाही मानी जाएगी और ऐसे थानाध्यक्षों को सस्पेंड किया जाएगा. उन्होंने थानेदार के द्वारा फोन नहीं रिसीव करने को सरकारी कार्य में लापरवाही करार दिया है.

बता दें कि DIG मनु महाराज लगातार ऐसे कारनामे करते रहे हैं. काम में लापरवाही को लेकर वो इससे पहले भी कई मामले में कार्रवाई कर चुके हैं. मनु महाराज हाल में ही भगवान बाजार थाना में मॉर्निंग वॉक करते हुए पहुंच गए थे और लापरवाही देख वहां के ओडी प्रभारी समेत दो पुलिसकर्मियों को तत्काल निलंबित कर दिया था.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें