1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. bihar police clash with chapra balu mafia as bhojpur police shoot truck conductor sand mafia and police clash in chapra bihar latest news hindi skt

BREAKING: छपरा में बालू माफिया और पुलिस में हिंसक झड़प, ट्रक के खलासी की गोली लगने से मौत, आरा-छपरा मार्ग पर हंगामा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
छपरा में बालू माफिया और पुलिस में हिंसक झड़प
छपरा में बालू माफिया और पुलिस में हिंसक झड़प
social media

बिहार में बालू माफियाओं की सक्रियता लगातार बढ़ी है. इस बीच छपरा में पुलिस और बालू माफियाओं के बीच हिंसक झड़प हुई है. जिसमें पुलिस की गोली से ट्रक के एक खलासी की मौत हो गई. पुलिस द्वारा फायरिंग में खलासी के मरने के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल काटा और कई घंटों तक सड़क पर चक्का जाम कर दिया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भोजपुर जिले में अवैध बालू खनन की गतिविधि काफी अधिक है. पुलिस ने अवैध बालू खनन से जुड़े बालू माफियाओं और ओवरलोडेड ट्रक के खिलाफ कार्रवाई के दौरान पहुंची थी.

ऐसा आरोप है कि आरा और छपरा को जोड़ने वाली वीर कुंवर सिंह सेतु पर पुलिस के पहुंचते ही बालू माफियाओं ने पुलिस के उपर पत्थरबाजी शुरू कर दी. लगातार हो रही पत्थरबाजी को रोकने पुलिस को फायर खोलना पड़ा और करीब 15 राउंड फायरिंग पुलिस के तरफ से किए जाने की खबर मिली है.

पुलिस और बालू माफियाओं के इस झड़प में एक ट्रक के खलासी को पुलिस की गोली लग गई जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय लोगों ने भोजपुर जिले के बरहरा थाना प्रभारी पर बालू माफियाओं से रंगदारी वसूलने सेतु पर पहुंचने की बात कही है. उनका आरोप है कि जब इसका विरोध किया गया तो एक ट्रक खलासी को उन्होंने गोली मार दी.

वहीं घटना के बाद आरा-छपरा वीर कुंवर सिंह सेतु पर स्थानीय लोगों ने चक्का जाम कर दिया. लोगों ने कई घंटों तक जमकर बवाल काटा. कई ट्रकों में गैस सिलिंडर लदे थे जिसे आम लोगों ने लूट लिया. पुलिस के सिनियर पदाधिकारियों के पहुंचने के बाद मामले को शांत कराया गया और स्थिति पर नियंत्रण पाया गया. मामले की जांच जारी है. छपरा में बालू माफिया और पुलिस में हिंसक झड़प तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें