1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. bihar latest crime news update criminal attacked and shot policeman during duty at jail gate in chhapra smb

मंडल कारा के इंट्रेस पर तैनात पुलिसकर्मी पर चली गोली, घायल अवस्था में पीएमसीएच किया गया रेफर

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Chhapra Jail
Chhapra Jail
Prabhat Khabar

Bihar Latest Crime News बिहार के छपरा में मंडल कारा के मुख्य गेट पर तैनात पुलिसकर्मी को सोमवार की मध्य रात्रि में तीन अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया. घायल गुदरी निवासी धर्मराज यादव का पुत्र रामाशंकर यादव बताया जाता है. प्राप्त जानकारी के अनुसार रामाशंकर मंडल कारा छपरा में गृह रक्षा वाहिनी के पद पर कार्यरत है. वह रात्रि के पहर मंडल कारा के मुख्य द्वार पर ड्यूटी दे रहा था कि तभी तीन की संख्या में अपराधी आ पहुंचे और पिस्टल निकालकर उसपर वार कर दिया.

गोली उसके दाहिने पैर तथा कंधे पर लगी. घटना के बाद उसे सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. फर्द बयान में घायल पुलिसकर्मी ने चार लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिसमें दौलतगंज निवासी शिवनाथ राय, बूटन राय, रविंद्र राय तथा नीरज कुमार शामिल हैं.

वहीं, इस संबंध में भगवान बाजार थानाध्यक्ष मुकेश कुमार झा ने बताया कि हत्या के नियत से अपराधियों ने गोली चलायी है. जमीन विवाद को लेकर भी चर्चा हो रही है. विदित हो कि घायल पुलिसकर्मी का जमीन संबंधित विवाद काफी दिनों से चल रहे हैं. जिसको लेकर यह साजिश रचे जाने की आशंका है.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. मंडल कारा के समक्ष इस तरह की खुली चुनौती अपराधियों के बढ़ते मनोबल को दर्शा रहा है. सुरक्षा के दृष्टिकोण से कारा के समीप कोई भी सीसीटीवी कैमरा जेल प्रशासन द्वारा नहीं लगाया गया है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें