1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. big accident in saran sand laden boat sank 14 laborers missing asj

सारण में बड़ा हादसा, बालू लदी नाव डूबी, 14 मजदूर लापता

स्थानीय थाना क्षेत्र के बलवन टोला गांव के सामने गंगा में बालू लदी नाव डूब जाने से उस पर सवार 14 मजदूर लापता हो गये हैं. बताया जाता है कि कोइलवर से बालू लाद कर एक नाव आ रही थी, जिस पर 14 मजदूर सवार थे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
प्रभात खबर

डोरीगंज(सारण). स्थानीय थाना क्षेत्र के बलवन टोला गांव के सामने गंगा में बालू लदी नाव डूब जाने से उस पर सवार 14 मजदूर लापता हो गये हैं. बताया जाता है कि कोइलवर से बालू लाद कर एक नाव आ रही थी, जिस पर 14 मजदूर सवार थे.

नाव जैसे ही बलवन टोला गांव के सामने नाशपर के पास पहुंची, तभी दोपहर में आयी आंधी और तेज बारिश के कारण नाव अनियंत्रित होकर पानी में डूब गयी. स्थानीय लोगों की मानें तो नाव दियारा इलाके की ही बतायी जा रही है, जबकि मजदूर दूसरे जिले के बताये जाते हैं.

प्रत्यक्षदर्शी मजदूरों के मुताबिक नाव पर करीब 14 मजदूर सवार थे, जो बाहर नहीं निकल सके. सभी लापता बताये जाते हैं. नाविकों की मानें, तो हर दो-चार दिनों पर उस इलाके में नाव डूबने की घटना होती है, लेकिन मजदूरों के जिले के बाहर का होने से मामला सामने नहीं आ पाता.

कुछ मामलों में तो मजदूर तैर कर निकल जाते है, जबकि कुछ मामलों में हादसे के शिकार मजदूरों का पता भी नहीं चल पाता. इस संबंध में थानाध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी ने बताया कि फिलहाल कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें