डायन बता महिला व सास को पीटा, लूटपाट

छपरा : एक महिला को डायन कह उसे बेपर्द कर पीटने तथा बचाने के लिए आयी सास की भी पिटायी कर घर में रखे कीमती वस्त्र व आभूषण को लेकर चले जाने से संबंधित एक मामला पीड़िता द्वारा सीजेएम न्यायालय में दर्ज कराया गया है. पीड़िता रेखा देवी जो मकेर थाने के फुलवरिया निवासी रंजीत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2017 4:14 AM

छपरा : एक महिला को डायन कह उसे बेपर्द कर पीटने तथा बचाने के लिए आयी सास की भी पिटायी कर घर में रखे कीमती वस्त्र व आभूषण को लेकर चले जाने से संबंधित एक मामला पीड़िता द्वारा सीजेएम न्यायालय में दर्ज कराया गया है. पीड़िता रेखा देवी जो मकेर थाने के फुलवरिया निवासी रंजीत कुमार मांझी की पत्नी है. इस मामले में पड़ोसी उदयन मांझी, मनोज मांझी, जितेंद्र मांझी व मुकेश मांझी को अभियुक्त बनाया गया है. महिला का आरोप है कि 22 मई की सुबह सभी अभियुक्त लाठी-डंडा लिये उसके दरवाजे पर आये थे.

और जितेंद्र यह कहते हुए गाली देने लगा कि तुमने मेरे बेटे पर डायन कर दिया है. इससे उसकी बीमारी ठीक नहीं हो रही है. जब महिला किसी अच्छे डॉक्टर से दिखाने को कही, तो उसने सभी को उसे पीटने को कहा और वे लोग पीटने लगे, तब वह बचने के लिए घर में भागी, तो वहां भी पहुंच गये और बचाने आयी सास को भी पीटा तथा घर में रखे स्टील की पेटी से कीमती कपड़े व गहने निकाल लिये और जान मारने की धमकी देते हुए चले गये. सीजेएम ने इस मामले को कार्रवाई के लिए एसीजेएम द्वादस के कोर्ट में भेजा है.

Next Article

Exit mobile version