अनियंत्रित जीप ने दो युवकों को रौंदा, एक की गयी जान

मांझी : मांझी-दरौली मुख्य मार्ग पर फतेहपुर गांव के समीप ठेला पर से आम खरीदने के लिए खड़े दो दोस्तों को अनियंत्रित कमांडर जीप ने शनिवार को रौंद दिया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों घायलो को स्थानीय लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2018 4:41 AM

मांझी : मांझी-दरौली मुख्य मार्ग पर फतेहपुर गांव के समीप ठेला पर से आम खरीदने के लिए खड़े दो दोस्तों को अनियंत्रित कमांडर जीप ने शनिवार को रौंद दिया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों घायलो को स्थानीय लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया. जबकि एक युवक का प्राथमिक उपचार करने के बाद चिंताजनक स्थिति में सदर अस्पताल रेफर कर दिया. दोनों युवक डुमरी गांव के रहने वाले तथा जिगरी दोस्त थे.

मृतक पूर्व सैनिक बैजनाथ यादव का पुत्र व इंटरमीडिएट का छात्र संजीव कुमार यादव बताया जाता है. जबकि घायल डुमरी गांव निवासी कन्हैया पांडेय का पुत्र राहुल कुमार पांडेय बताया जाता है. घटना के बाद चालक अपनी गाड़ी लेकर फरार हो गया. दुर्घटना की खबर पाकर बड़ी संख्या में ग्रामीण सीएचसी पहुंचे. वहां उपस्थित परिजनों के रुदन-क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया. मौके पर पहुंचे सीओ सिद्धनाथ सिंह मांझी थाने की पुलिस व स्थानीय मुखिया संजीत साह ने स्थानीय लोगों के साथ परिजनों को ढाढ़स बंधाया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया. मृतक दो भाइयों में सबसे छोटा था. वह इंटर की पढ़ाई के बाद सेना की जाने की तैयारी कर रहा था.

बड़ा भाई विदेश में नौकरी करता है. घटना के बाद परिजनों पर दुःखों का पहाड़ टूट गया है. मृतक की मां एक ही रट लगा रही थी ‘बबुआ खड़ा होके ना आमवा किनतन त अइसे ना होइत’. मां यही कह कर बेहोश हो जाती थी.

Next Article

Exit mobile version