शादी समारोह में चाकू मार युवक को किया घायल पीएमसीएच रेफर

छपरा(सारण) : जिले के खैरा थाना क्षेत्र के पटेढ़ा चौक के पास शादी समारोह के दौरान हुई चाकूबाजी की घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक को चिकित्सकों ने पीएमसीएच पटना रेफर कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 3:51 AM

छपरा(सारण) : जिले के खैरा थाना क्षेत्र के पटेढ़ा चौक के पास शादी समारोह के दौरान हुई चाकूबाजी की घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक को चिकित्सकों ने पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया. यह घटना बुधवार की देर रात की है. युवक को तीन जगह चाकू लगी है और सबसे गहरा जख्म पेट में है. उसे पेट के अलावा कंधे और होठ पर चाकू से गहरे जख्म लगे हैं.

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी. चाकू बाजी की घटना के बाद शादी समारोह में अफरा तफरी मच गयी और जैसे -तैसे विवाह की रस्म पूरी की गयी. घायल युवक तुजारपुर गांव के निवासी स्व जगदीश राय के पुत्र मेवालाल (34 वर्ष) बताया जाता है. इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की कोई सूचना नहीं है.

घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है और चाकू मारने वालों की पहचान कर ली गयी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और घायल युवक का बयान होने के बाद ही घटना के कारणों का पता चलने की आशा है. वैसे चर्चा है कि शादी समारोह में नाच गाना के विवाद में युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया गया. चाकू मारने वाला युवक मुबारकपुर गांव का रहने वाला है. समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सका है.

Next Article

Exit mobile version