दुष्कर्म में विफल होने पर किशोरी पर फेंका तेजाब

छपरा (कोर्ट) : गांव के एक युवक द्वारा अपने साथियों के सहयोग से पलानी में सोयी 15 वर्षीया किशोरी के साथ दुष्कर्म में विफल होने पर उसके शरीर पर तेजाब फेंक कर जख्मी करने का मामला सीजेएम कोर्ट में दर्ज कराया गया है. उक्त मामले को बनियापुर थाने के मिसकारी निवासी किशोरी के पिता ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2017 5:50 AM

छपरा (कोर्ट) : गांव के एक युवक द्वारा अपने साथियों के सहयोग से पलानी में सोयी 15 वर्षीया किशोरी के साथ दुष्कर्म में विफल होने पर उसके शरीर पर तेजाब फेंक कर जख्मी करने का मामला सीजेएम कोर्ट में दर्ज कराया गया है. उक्त मामले को बनियापुर थाने के मिसकारी निवासी किशोरी के पिता ने दर्ज कराते हुए अपने ही गांव के हाकिम मियां, नइम खान, बुधन मियां और बनियापुर के थानाध्यक्ष को अभियुक्त बनाया है.

आरोप में कहा है कि उसकी पुत्री 21 जून की रात अपनी पलानी में सोयी थी कि हाकिम किसी तरह उसमें घुस गया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा, लेकिन पुत्री के विरोध व शोर मचाने पर दादा और भाई जुट गये, जिन्हें तीनों अभियुक्तों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया और पुत्री पर तेजाब फेंक कर उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिया. उसका उपचार स्थानीय पीएचसी और फिर पीएमसीएच में किया गया. इधर, थानाध्यक्ष अभियुक्तों के पक्ष में होकर उसके घर पर आये और गाली देते हुए घर में घुस कर शराब तलाश करने लगे. जब कुछ नहीं मिला, तो धमकी देकर चले गये. उन्होंने प्राथमिकी में तेजाब फेंकने और पॉस्को एक्ट का कहीं भी जिक्र नहीं किया है. सीजेएम ने इस मामले को पॉस्को न्यायालय में भेजने का आदेश दिया है.

Next Article

Exit mobile version