1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. 10 lakh looted from courier company employee in bihar two robbers who came armed with weapons also took away cctv asj

बिहार में कुरियर कंपनी के कर्मी से 10 लाख की लूट, हथियार से लैस होकर आये दो लुटेरे जाते वक्त उठा ले गये सीसीटीवी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
फाइल

छपरा. बिहार में आजकल लूट की वारदात बढ़ गयी है. ताजा मामला सारण जिले से है. यहां आज एक कुरियर कंपनी के कर्मी से 10 लाख रुपये लूट लेने की सूचना है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मोटरसाइकिल सवार दो हथियारबंद अपराधियों ने सोनपुर के गोला बाजार स्थित एक कुरियर कंपनी के कार्यालय में पहुंचे. वहां कर्मी से मारपीट की और लगभग 10 लाख रुपए लूट लिये. लुटेरे जाते वक्त कार्यालय में लगे सीसीटीवी का हार्डडिस्क भी साथ ले गये.

इस संबंध में ईकार्ट लॉजिस्टिक कोरियर कंपनी के टीम लीडर पंकज कुमार ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश रामसुंदर दास महिला महाविद्यालय के नजदीक स्थित ईकार्ट लॉजिस्टिक कुरियर कंपनी के कार्यालय में पहुंचे. अपराधियों ने कुरियर बॉय रवि कुमार के साथ मारपीट की. फिर मैनेजर को पिस्तौल का भय देकर रुपए की मांग किया.

डर से मैनेजर ने दे दी चाबी

जान के डर से सहमा मैनेजर ने उसे चाबी दे दी. इसके बाद बदमाशों ने कंपनी के कार्यालय में रखें 4 दिन के कलेक्शन के करीब 10 लाख्र पए लूटकर फरार हो गये. जाते वक्त अपराधी सीसीटीवी कैमरा के डीवीआर आरडीएस भी लेकर चले गये. इस बात की सूचना मैनेजर ने स्थानीय थाने को दी है. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गयी है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें