1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. villagers caught two miscreants fleeing looting beating in front of police in samastipur bihar asj

लूटपाट कर भाग रहे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पुलिस के सामने की पिटाई

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

विभूतिपुर (समस्तीपुर) : एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र कापन के संचालक से एक लाख 64 हजार रुपये लूट कर भाग रहे अपराधियों को ग्रामीणों ने नाकेबंदी कर पकड़ लिया. पकड़े गये दो अपराधियों को पुलिस के हवाले कर दिया. चार अपराधी चकमा देकर भागने में सफल रहे.

अपराधियों की धुनाई में हस्तक्षेप से नाराज लोगों ने पुलिस पर भी हमला बोल दिया. पुलिस अपराधियों को कब्जे में लेकर भीड़ से निकालने में सफल रही. इस क्रम में पुलिस वाहन को भी क्षति पहुंची. पुलिस की मानें तो पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त करने में भीड़ में शामिल शराब तस्कर का हाथ है. उसकी पहचान कर ली गयी है.

पुलिस गिरफ्त में आये मिश्रौलिया के सोने लाल सिंह का पुत्र अमरजीत कुमार उर्फ किलर एवं खोकसाहा के शंकर महतो का पुत्र चंदन कुमार बताये गये हैं. ग्रामीणों की धुनाई में घायल दोनों का इलाज पुलिस अभिरक्षा में सीएचसी में चल रहा है. बताया जाता है कि सीएसपी संचालक रवीन्द्र कुमार एसबीआइ की विभूतिपुर शाखा से राशि की निकासी कर लौट रहे थे. रास्ते मे कबीर चौक मानाराय टोल के निकट अपाची सवार अपराधियों ने संचालक को पिस्तौल का भय दिखाकर राशि से भरा बैग लूट कर भाग निकले.

पीड़ित ने शोर मचाते हुए तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी. दिवा गश्ती में निकली पुलिस ने भी अपराधियों का पीछा करना शुरू किया. इससे पहले ग्रामीणों ने भी रास्ते की जगह-जगह नाकेबंदी कर ली थी. खदियाही चौक के निकट अपाची छोड़ अपराधी चौर के रास्ते भागना शुरू किये. ग्रामीणों एवं पुलिस ने पीछा कर दो अपराधियों को पकड़ लिया.

चार अपराधी भाग निकले. घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष केसी भारती दलबल के साथ पहुंचे. उन्हें ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. इधर, घटना की सूचना पर थाना पहुंचे रोसड़ा के डीएसपी सहरियार अख्तर व रोसड़ा थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अमित कुमार ने पीड़ित से घटना को लेकर पूछताछ की. पुलिस ने एक अपाची बाइक बरामद कर लिया है. डीएसपी श्री अख्तर ने बताया कि बाइक व अपराधी की पहचान पीड़ित संचालक द्वारा कर ली गयी है. शेष अपराधियों की गिरफ्तारी व लूटी गयी राशि की बरामदगी को लेकर छापेमारी जारी है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें