1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. toddy seller shot dead in samastipur angry people blocked the road in protest rdy

समस्तीपुर में ताड़ी विक्रेता की गोली मार हत्या, आक्रोशित लोगों ने विरोध में किया सड़क जाम

समस्तीपुर में ताड़ी विक्रेता की गोली मार हत्या कर दी गयी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. बाद में घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों को पोस्टमार्टम के बाद शव सौंप दिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

समस्तीपुर में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पोखरैरा गांव में ताड़ी विक्रेता को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया. घटना के विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया. घटना सोमवार अहले सुबह की है. उसका शव मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पोखरैरा में बग्घी बाबा मंदिर के समीप सड़क किनारे सुनसान जगह पर मिला है. अमित कुमार (22) कल्याणपुर थाना क्षेत्र के भागीरथपुर केल्हुआरा निवासी राजकुमार पासवान का पुत्र था. उसे बदमाशों ने चार गोलियां मारी है. बताया जाता है कि अमित बाजार समिति स्थित एक किराना दुकान पर काम करता है. साथ ही पेड़ से ताड़ी उतारकर बेचता था. सोमवार को वह बाइक पर ताड़ी का गैलन लेकर घर से रानीटोल के लिए निकला था.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा

सुबह करीब सात बजे पोखरैरा में सड़क किनारे बदमाशों ने उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. जब स्थानीय राहगीर उधर से गुजर रहे थे, तो उन्होंने सड़क किनारे खून से लथपथ मृत पड़े युवक को देखकर लोगों को सूचना दी. सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष प्रवीण मिश्रा घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. बाद में घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों को पोस्टमार्टम के बाद शव सौंप दिया गया. उधर घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार को दोपहर शव के साथ शहर के मगरदहीघाट पुल पर को जाम कर दिया. इस दौरान पुल के दोनों ओर ठेला और बांस की फरकी लगाकर समस्तीपुर-दरभंगा मुख्य पथ पर आवागमन बाधित कर दिया.

सड़क पर टायर जलाकर आगजनी की

सड़क पर टायर जलाकर आगजनी की. इससे करीब डेढ़ घंटे तक शहर पूरी तरह से अस्त व्यस्त रहा. लोग परिजनों को मुआवजा देने एवं हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे. बाद में मौके पर पहुंचे सदर डीएसपी एसएच फखरी, सदर इंस्पेक्टर विक्रम आचार्य, मुफस्सिल थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा एवं नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय ने सड़क जाम कर रहे लोगों को समझा बुझा कर शांत किया. घटना को लेकर क्षेत्र में अलग-अलग चर्चा हो रही है. कोई इसे शराब कारोबार की रंजिश, तो कोई इसे प्रेम प्रसंग से जोड़ कर देख रहा है. पुलिस घटना की छानबीन में जुट गयी है. मुफस्सिल थानाध्यक्ष प्रवीण मिश्रा ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है. जल्द ही अपराधियों की पहचान कर ली जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें