1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. three killed and four injured after being crushed by a truck angry villagers set the truck on fire

ट्रक से कुचलकर तीन की मौत, चार अन्य घायल, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया ट्रक को आग के हवाले

By Agency
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना और हलई पुलिस चौकी की सीमा पर मंगलवार की देर रात तेज रफ्तार एक ट्रक ने सड़क किनारे खड़े सात लोगों को कुचल दिया. इसमें से तीन की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि चार गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

समस्तीपुर सदर पुलिस उपाधीक्षक प्रीतीश कुमार ने बुधवार को बताया कि मृतकों की पहचान प्रमोद ठाकुर (60), उनके बेटे हरे कृष्ण ठाकुर (32) और रामेश्वर सहनी (40) के रूप में की गयी है. चारों घायलों का इलाज समस्तीपुर सदर अस्पताल में जारी है.

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-322 पर हुए इस हादसे के बारे में प्रीतीश ने बताया कि उक्त ट्रक मुसरीघरारी की ओर से हलई पुलिस चौकी की ओर जा रहा था. इसी दौरान हादसा स्थल पर पहुंचने के बाद ट्रक अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे गर्मी से निजात पाने के लिए खड़े लोगों को कुचलते हुए फरार होने लगा.

हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक का पीछा कर हलई पुलिस चौकी क्षेत्र के एक चौक के समीप उसे रोक कर उसमें आग लगा दी. ट्रक के चालक और खलासी अंधेरे का लाभ उठा कर ट्रक छोड़ कर फरार हो गये. घटना के बाद आक्रोशित भीड़ को शांत कराने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. सभी शवों पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है. बिहार से जुड़ी हर News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें