1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. tejashwi yadav rjd rally in bihar election run away from the stage and candidate rage samastipur chunav 2020 avh

Bihar Election 2020: RJD Candidate की हरकत देख चुनावी मंच पर भड़के Tejashwi Yadav, जनसभा छोड़ कर निकले

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव
Twitter

Bihar Chunav 2020, Tejashwi Yadav Rally News: बिहार विधानसभा 2020 के अंतिम चरण के चुनाव के लिए आज प्रचार प्रसार का अंतिम दिन है. वहीं राजद खेमे से बड़ी खबर सामने आ रही है. तेजस्वी यादव एक रैली के दौरान मंच से ही अपने प्रत्याशी के खिलाफ भड़क उठे. इतना ही नहीं, तेजस्वी ने बीच भाषण को छोड़कर मंच से उतर गये. बिहार चुनाव 2020 से जुड़ी हर अपडेट के लिए देखते रहिए प्रभात खबर.

मिली जानकारी के अनुसार आज तेजस्वी यादव समस्तीपुर (Samastipur news) के हाउसिंग बोर्ड ग्राउंड में राजद प्रत्याशी अख्तरुल इस्लाम शाहीन (Akhtarul Islam shaheen) के समर्थन में रैली करने पहुंचे थे. रैली के दौरान मंच पर अव्यवस्था थी, जिसके कारण तेजस्वी ने नाराजगी जाहिर की. वहीं मंच पर भाषण के दौरान प्रत्याशी शाहीन मंच पर नहीं थे, जिसके बाद तेजस्वी मंच छोड़ निकल गए.

बता दें कि बिहार चुनाव के तीसरे चरण में 78 सीटों पर 1204 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला 2.35 करोड़ मतदाता करेंगे. पश्चिम चंपारण, पूर्वी चम्पारण, सीतामढ़ी, मधुबनी, सुपौल, अररिया, मधेपुरा, पूर्णिया, कटिहार, किशनगंज, सहरसा, दरभंगा, वैशाली, मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर में चुनाव होगा. Bihar Election 2020 Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

Posted by : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें