1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. sangram in samastipur tea shop was attacked by more than 100 miscreants firing 10 to 12 rounds rdy

Bihar News: समस्तीपुर में संग्राम, चाय दुकान पर 100 से अधिक बदमाशों ने किया हमला, 10 से 12 राउंड फायरिंग

समस्तीपुर में एक चाय की दुकान पर 100 से ज्यादा बदमाशों ने हमला कर दिया. बदमाशों ने चाय दुकान पर जमकर तोड़ फोड़ भी की. इसके बाद बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए 10 से 12 राउंड फायरिंग की

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
समस्तीपुर में फायरिंग
समस्तीपुर में फायरिंग
( सांकेतिक तस्वीर )

समस्तीपुर के नगर थाना क्षेत्र का काशीपुर इलाका शुक्रवार को रणभूमि में बदल गया. काशीपुर इलाका गोलियों की आवाज से गूंज उठा. दो पक्षों की भिड़ंत में केवल जमकर ईंट- पत्थर ही नहीं चले बल्कि कई राउंड गोलियां भी दागी गयी. समस्तीपुर में एक चाय की दुकान पर 100 से ज्यादा बदमाशों ने हमला कर दिया. बदमाशों ने चाय दुकान पर जमकर तोड़ फोड़ भी की. इसके बाद बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए 10 से 12 राउंड फायरिंग की, जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है.

बताया जा रहा है कि काशीपुर में एक ऑटो चालक से कुछ लोग मारपीट कर रहे थे. इस दौरान चाय दुकानदार ने बीच बचाव करते हुए मामले को शांत करा दिया. जिससे नाराज होकर सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे और दुकानदार पर हमला बोल दिया. घायल की पहचान काशीपुर निवासी सूरज कुमार के रूप में की गई है. घायल को इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया हे. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से गोलियों के कई खोखे भी बरामद किये हैं. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. फिरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सीवान में महिला को पीटकर किया घायल

सीवान जिले के नौतन थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव में दबंग पड़ोसियों ने एक महिला को पीटकर घायल किया. घायल महिला कुसुम कुमारी पति राम अवधेश मांझी का इलाज नौतन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. पीड़िता ने थाने में आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग किया है. आवेदन में कहा है कि सुबह 9 बजे अपने दजरवाजे पर बैठी थी. तभी पड़ोसी रामसागर मांझी, गुलेल मांझी, राम ईश्वर मांझी गाली गलौज देते हुए मेरे पास पहुंच गए. विरोध की तो मारपीट घायल कर दिया. वहीं घर में घुसकर रखे नगद पांच हजार रुपये निकाल लिया.

पड़ोसियों ने घर में घुस महिला का सिर फोड़ा

गोपालगंज के भोरे थाना क्षेत्र के महरादेउर गांव में घर में घुसकर पड़ोसियों ने मारकर एक महिला का सिर फोड़ दिया. पीड़िता के बयान पर स्थानीय थाने में पांच के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के महरादेउर गांव निवासी टुनटुन चौहान की पत्नी आरती देवी घर में अकेली थी. परिवार के और सदस्य खेत में गेहूं काटने गये थे. इसी बीच पड़ोस के ही मुन्ना चौहान, मिंटू चौहान, नैना देवी, बबिता देवी एवं बिश्राम चौहान एक साथ मिलकर पीड़िता को उसके घर में घुस मारने लगे. इस मारपीट में पीड़िता का सिर फूट गया. साथ ही मुन्ना चौहान ने पीड़िता के गले से सोने का मंगलसूत्र निकाल लिया. मामले में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें