1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. samastipur rosera news as sub inspector arrested for taking bribe in bihar news sp samastipur did action by capturing video skt

बाइक छोड़ने के एवज में घूस ले रहा था दारोगा, एसपी ने बनवायी वीडियो और गिरफ्तार कर हाजत में कर दिया बंद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
social media

बिहार के समस्तीपुर में घूसखोरी का एक मामला सामने आया है. जिसके बाद थाने में अलग ही दृश्य देखने को मिला. मामला जिले के रोसड़ा थाना का है और घूस लेने वाले कोई और नहीं बल्कि इसी थाना में पदस्थापित एसआई श्रीनारायण सिंह है. जिसपर घूस लेने का आरोप है और एसपी ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपित दारोगा गिरफ्तार करवाया. रसोड़ा थाने में ही उसे हाजत में बंद किया गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रोसड़ा थाने में पदस्थापित एसआई श्रीनारायण सिंह ने एक बाइक सवार को पकड़ा था और उसे छोड़ने के एवज में उससे 25 हजार रुपये की डिमांड की थी. अंत में सौदा सौदा 9500 रुपये में तय हुआ और उस व्यक्ति ने इस बात की जानकारी जिले के एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो को भी पहुंचवा दी. एसपी ने इस मामले को गंभीरता से लिया और उन्होंने ही गुप्त रूप से पैसा लेन-देन का वीडियो गुप्त रुप से बनवा लिया.

डील के अनुसार, एसआई ने 9500 रुपये रिश्वत लिया और ये सारा खेल कैमरे में गुप्त रूप से कैद होता रहा. पैसे मिलने के बाद दारोगा ने बाइक को छोड़ दिया. लेकिन कैमरे में कैद हुआ पूरा घटनाक्रम अब दारोगा के लिए भारी पड़ने वाला था.

घूसखोरी कांड का वीडियो मिलते ही एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो रसोड़ा थाना पहुंचे. इस दौरान एसपी ने आरोपी दारोगा के पास से रिश्वत के पैसे भी बरामद किये और उसे गिरफ्तार कर अंदर हाजत में डाल दिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गिरफ्तार एसआई को कोर्ट में पेश किया जाएगा और फिर उसे जेल भेजा जाएगा. वहीं इस मामले की जांच भी विजिलेंस करेगी.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें