1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. samastipur news bike thief became lover of 3 girls rjs

एक साथ 3 लड़कियों के प्यार में पड़े आशिक ने उनकी शौक पूरा करने के लिए बनाया गैंग और फिर करने लगा ये काम..

बाइक चोरी की घटना से इन दिनों समस्तीपुर के लोग काफी परेशान हैं. स्थानीय लोगों की शिकायत दर्ज करते करते पुलिस भी काफी परेशान हो गई है. इसी क्रम में बाइक चोरी की फिराक में घूम रहे एक युवक को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
3 लड़कियों का आशिक, बाइक चोर
3 लड़कियों का आशिक, बाइक चोर
प्रभात खबर

समस्तीपुर पुलिस ने बुधवार को एक ऐसे युवक गिरफ्तार किया है जो एक साथ तीन लड़कियों के प्यार में पड़ा था.प्रेमी अपनी तीन प्रेमिकाओं की शौक पूरा करने के लिए बाइक चोर बन गया. चोर प्रेमी की पहचान रोसड़ा थाना क्षेत्र के पबड़ा गांव निवासी राजेंद्र महतो के पुत्र सत्यनारायण महतो के रूप में हुई है. पूछताछ में उसने रोसड़ा थाना क्षेत्र से करीब आधा दर्जन से अधिक बाइक चोरी की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.

दरअसल, पिछले कुछ माह से जिले में लगातार बाइक की चोरी हो रही थी. इस घटना से आम लोग काफी परेशान थे. पुलिस पर भी चोरी की बढ़ती घटना पर ब्रेक लगाने के लिए दबाव था. इसी क्रम में पुलिस को गुप्त सूचना मिली की चोरी की घटना को अंजाम देने के फिराक में एक युवक घूम रहा है. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उस युवक को गिरफ्तार कर लिया. युवक ने पुलिस को बताया कि रोसड़ा थाना क्षेत्र से करीब आधा दर्जन से अधिक हमने बाइक की चोरी की है. पुलिस ने जब उससे यह सब करने के का कराण पूछा तो उसने बताया कि वह यह सब अपनी प्रेमिका के लिए किया करता है. उसकी एक नहीं तीन गलफ्रेंड्स हैं, जिनकी शौक पूरा कराने के लिए वह प्रेमी से बाइक चोर बन गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें