1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. samastipur line hotel owner trampled by truck family members created ruckus by blocking road in bihar

समस्तीपुर में लाइन होटल संचालक को ट्रक ने रौंदा, आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर किया हंगामा और आगजनी

समस्तीपुर में ट्रक ने लाइन होटल संचालक को रौंद दिया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गयी. घटना से आक्रोशित लोगों ने ढाई घंटे तक शव को सड़क पर रखकर रास्ता जाम कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
समस्तीपुर में लाइन होटल संचालक को ट्रक ने रौंदा
समस्तीपुर में लाइन होटल संचालक को ट्रक ने रौंदा
prabhat khabar

समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के खतुआहा मिडिल स्कूल चौक पर रविवार को सुबह ट्रक ने लाइन होटल संचालक को रौंद दिया. घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गयी. राधे साह (60) थाना क्षेत्र के मधुटोल के रहनेवाले थे. घटना से आक्रोशित लोगों ने समस्तीपुर-गुदारघाट एवं बाघोपुर पथ को कई स्थानों पर जाम कर दिया. स्थानीय पुलिस घटना के 50 मिनट बाद सड़क जाम के कारण खानपुर मोड़ से पैदल ही घटनास्थल पर पहुंची.

ट्रक को ले जाने को लेकर विरोध का सामना करना पड़ा

दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को जब्त कर थाना पर ले जाने को लेकर उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा. भीड़ ने ढाई घंटे तक सड़क से शव को नहीं उठने दिया. शव को उठाने पहुंचे पुलिस वाहन को भी वापस कर दिया. परिजन किसी भी हालत में ट्रक को पुलिस के हवाले करने को राजी नहीं थे. इसके साथ ही वे वरीय अधिकारियों को बुलाने, तत्काल मुआवजा देने, ट्रक संचालक को बुलाने और उसपर केस दर्ज करने आदि की मांग भी कर रहे थे.

भीड़ के आक्रोश को देखकर पुलिस को पीछे हटना पड़ा

पुलिस ने कई बार दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को थाने पर ले जाने एवं सड़क पर पड़े शव को उठाने का प्रयास किया, लेकिन भीड़ के आक्रोश को देखकर उन्हें पीछे हटना पड़ा. परिजन पुलिस पर पैसा लेकर ट्रक को छोड़ देने की आशंका व्यक्त कर रहे थे. बाद में जहांगीरपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सह मुखिया पति चंद्रभूषण लाल गुप्ता के दरवाजे पर ट्रक खड़ा करवाने की बात पर परिजन राजी हुए. इसके बाद पुलिस ने सड़क से शव को पॉलीथिन में समेटकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा.

चाय-नाश्ता की दुकान पर जा रहा था राधे साह

बताया जाता है कि होटल संचालक घटनास्थल से तीन सौ मीटर की दूरी पर पेट्रोल पंप के समीप नीलकमल लाइन होटल से वह साइकिल से खानपुर मोड़ स्थित अपने पुत्र महेश साह के चाय नाश्ता दुकान पर जा रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि स्कूल के गेट से आगे बढ़ते ही पीछे से बालू लदा एक ट्रक निकला. ट्रक सामने से आ रही आल्टो कार को साइड देने के लिए जैसे ही थोड़ा बांये आया, इसी बीच साइकिल से जा रहे राधे साह ट्रक के पिछले चक्के की चपेट में आ गए.

डेढ़ किलोमीटर खदेड़ कर ट्रक को पकड़ा

दुर्घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया, लेकिन स्थानीय युवकों ने खानपुर थाना पुलिस को घटना की सूचना देते हुए भाग रहे ट्रक का बाइक से पीछा किया. करीब डेढ़ किलोमीटर खदेड़ कर रेबड़ा गांव के समीप ट्रक को पकड़ा गया. हालांकि युवकों को चकमा देकर ट्रक को छोड़ उसका चालक भागने में सफल हो गया.

घर में मच गया कोहराम

सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया था. किसी को घटना पर विश्वास ही नहीं हो रहा था. पिता के शव की स्थिति देखते ही उसके पुत्र महेश की तबियत बिगड़ गयी. उसे उठाकर ग्रामीणों ने इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया. करीब ढाई घंटे के बाद स्थानीय पुलिस ने जहांगीरपुर पंचायत के मुखिया पति चंद्रभूषण गुप्ता एवं जिला पार्षद के पति लाल बाबू के पहल पर लोगों को शांत किया. इसके बाद सड़क पर आवागमन बहाल हो सकी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें