1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. samastipur latest news today as 5 died in dug by jcb was filled with rain water mother including four children death news skt

बिहार: जेसीबी से खोदे गड्ढे में डूबने से चार बच्चे समेत मां की मौत, लबालब भरा था बारिश का पानी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
डूबने से मौत
डूबने से मौत
प्रभात खबर

समस्तीपुर के बिथान थाने के मोरकाही गांव स्थित चिमनी की ओर जाने वाली 81 नंबर सड़क के निकट चौर में पानी के बीच से गुजर रहे एक ही परिवार के मां एवं चार बेटे-बेटियों की डूबने से मौत हो गयी. ग्रामीणों ने पांचों को किसी तरह बाहर निकाला. उसके बाद लोगों ने सभी को बिथान पीएचसी में इलाज को भेजा. डॉ एनके सिंह ने सभी को मृत घोषित कर दिया.

मौत की खबर सुनते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. परिवार एवं ग्रामीणों में कोहराम मच गया. मृतकों में रामपुकार यादव की पत्नी भूखली देवी (33), पुत्री कोमल (16), दौलत (12), पंकज (10), गोलू (8) बताए जाते हैं. घटना की सूचना पर बिथान एवं हसनपुर के पुलिस समेत अंचलाधिकारी विमल कुमार घटनास्थल पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार सोमवार की संध्या 4 बजे सभी मोरकाही गांव से पूरब चिमनी की ओर जा रहे थे. वर्षा के कारण पूरा चौर पानी से भरा हुआ है. बीच में जेसीबी से खोदा गया 15 फीट का गड्ढा भी था. वह लबालब पानी से भरा था. इसकी जानकारी डूबे लोगों को नहीं थी. बताते हैं कि पहले एक बच्चा पानी में डूबने लगा. उसे बचाने के क्रम में बारी-बारी से सभी लोग डूब गए. लोग चर्चा कर रहे थे कि सभी धान का बिचड़ा धोने के लिए खेत की ओर चौर के रास्ते जा रहे थे.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें