1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. murder of missing jewelery trader in samastipur as two arrested after dead body found skt

Bihar News: समस्तीपुर में लापता आभूषण कारोबारी की हत्या, आंगन में गड़ा मिला शव, महिला समेत दो गिरफ्तार

समस्तीपुर में आभूषण कारोबारी के लापता होने के चार दिन बाद अब एक आंगन में गड़ा हुआ शव बरामद किया गया. जिससे इलाके में सनसनी फैली हुई है. पुलिस ने महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Crime News: समस्तीपुर में लापता आभूषण कारोबारी की हत्या
Bihar Crime News: समस्तीपुर में लापता आभूषण कारोबारी की हत्या
prabhat khabar

समस्तीपुर से एक बड़ी घटना की जानकारी सामने आ रही है. कुछ दिनों से घर से लापता स्वर्ण कारोबारी की हत्या कर दी गयी है. एक घर के आंगन से कारोबारी का शव बरामद किया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटनास्थल से गृहस्वामी समेत दो लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिसमें एक महिला भी शामिल है.

घर के आंगन में गड़ा मिला शव

रोसड़ा थानाक्षेत्र के लक्ष्मीनारायण मोहल्ला वार्ड 16 के रहने वाले स्वर्ण कारोबारी शिवरतन कुमार (26 वर्ष) का शव एक घर के आंगन से मिला है. हत्या करने के बाद शव को आंगन में गाड़ दिया गया और उसके उपर जलावन की लकड़ियां रख दी गयी थी. पुलिस को जब जानकारी मिली तो हत्यारों को ढूंढने की कार्रवाई शुरू हो गयी. पुलिस बुधवार सुबह हसनपुर के नयानगर के मोहिउद्दीपुर गांव के एक घर में घुसी और तालाशी शुरू कर दी.

महिला समेत दो गिरफ्तार

पुलिस ने उक्त घर के आंगन में गड़े शव को बाहर निकलवाया. पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में लिया और सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा गया. पुलिस ने इस दौरान एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राजकिशोर ठाकुर के तीसरे पुत्र 26 वर्षीय शिवरतन कुमार दलसिंहसराय के खोदावंदपुर में सोने-चांदी की दुकान चलाते थे.

बारात जाने के नाम पर निकले, लापता

बताया जा रहा है कि बीते 14 मई को कारोबारी ने फोन से जानकारी दी कि वो कहीं बारात जा रहे हैं. लेकिन अगले दिन भी जब वो वापस नहीं आए तो घरवालों की चिंता बढ़ने लगी. उनका फोन भी ऑफ बताने लगा. तमाम खोजबीन के बाद भी कारोबारी का कुछ पता नहीं चल पाया. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस लापता कारोबारी का पता लगा रही थी. इस बीच शव मिलने की सूचना मिली. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें